Vijay Shankar: आईपीएल 2023 के शुरू होने में अब ज़्यादा दिन नहीं बचे हैं। इस लीग में हिस्सा लेने वाले लगभग सभी क्रिकेटर अपने टीमों के साथ जुड़ चुके हैं। कई खिलाड़ियों के साथ उनके लाईफ पार्टनर्स भी आ गई हैं। इन सभी के बीच भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर की वाइफ वैशाली विश्वेश्वरन की सादगी सभी का दिल जीत रही है। विजय शंकर गुजरात टाइटंस के टीम का हिस्सा है। उनको गुजरात की फ्रेंचाइजी ने 1.40 करोड़ रुपये देकर दल का हिस्सा बनाया था। विजय शंकर की वाइफ वैशाली की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। वैशाली ने इस फोटो में लाखों के ब्रांडेड कपड़े के बजाय सिर्फ 1100 रुपये की ड्रेस पहनी है।

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

सोशल मीडिया पर हो रही वैशाली के सादगी की तारीफ

वैशाली एक बड़े क्रिकेटर की पत्नी होने के बाद भी सिर्फ 1100 रुपये का ड्रेस पहनती है। ये निश्चित रूप से प्रशंसनीय है। फैंस भी वैशाली की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि विजय शंकर ने टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में भी खेला है। 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में वे भारतीय दल का हिस्सा थे। उनको अंबाती रायडू के स्थान पर चयनित किया गया था। हालांकि इसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। अब विजय शंकर टीम इंडिया के सदस्य नहीं है। लेकिन आज भी उनकी नेट वर्थ 18 करोड़ रुपये के करीब है। उनकी पत्नी वैशाली को सादगी भरा जीवन पसंद है।

2021 की है वायरल तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41)

 

साल 2021 में विजय शंकर ने अपनी पत्नी वैशाली के साथ किसी बीच के किनारे एक फोटो साझा किया था। इस फोटो में वे अपनी का हाथ पकड़े घूमते हुए दिख रहे हैं। इसमें उनकी पत्नी ने एक प्रिंटेड ड्रेस पहना हुआ है। वैशाली द्वारा पहनी गई इस ड्रेस की कीमत ऑनलाइन में करीब 1100 रुपये है।

Share.