शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमविडियोViral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों...

Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

Date:

Related stories

Viral IPL Video: टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जब अपने शानदार फॉर्म में रहते हैं तो विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देते हैं ,हम ऐसा इस लिए कह रहे हैं क्योंकि, जडेजा द्वारा खेली गई कुछ ऐसी पारियां रही हैं जिसे देख आप को उनकी बल्लेबाजी के दीवाने हो जाएंगे। जडेजा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक ऐसी पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने ओवर में 37 रन जड़ दिए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने जड़े थे एक ही ओवर में 37 रन

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2021 में आरसीबी टीम के खिलाफ ताबतड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने मात्र 28 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए थे। लेकिन इसमें सबसे खास बात यह रही थी उन्होंने आरसीबी टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़ते हुए कुल 37 रन बना दिए थे। जिसके बाद उनकी हर जगह तारीफ हुई थी। जडेजा ने अपनी इस बेहतरीन पारी की दम पर उन्होंने CSK टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया था।

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/234579/1-over-37-runs-jadeja-s-record-equalling-final-over-carnage

CSK ने जीता था मैच

आईपीएल 2021 में खेले गए 19वें मैच में जो कि मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला गया था। जिसमें चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 191/4 रन बना दिए थे। CSK की तरफ से रविंद्र जडेजा के अलावा प्लेसिस ने 50 रन बनाए थे। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज भी नहीं चल सका और टीम २० ओवर में 122/9 रन ही बना पाई। चेन्नई की टीम ने इस मैच में शानदार खेल दिखाते हुए 69 रनों से मैच जीता था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories