शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS RR IPL 2023: Hardik Pandya ने आईपीएल 2023 में अपने नाम...

GT VS RR IPL 2023: Hardik Pandya ने आईपीएल 2023 में अपने नाम किया नया कीर्तिमान, IPL में पूरे किए 2000 रन

Date:

Related stories

GT VS RR IPL 2023:  आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक कीर्तिमान रचा। हार्दिक पांड्या आईपीएल में 2 हजार से अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

पांड्या ने आईपीएल 2023 में रचा इतिहास 

हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 रनों की पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने 19 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली। इस दौरान पांड्या ने तीन चौके और एक छ्क्का लगाया। हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट से हराया, Venkatesh Iyer की शतकीय पारी गई बेकार

पांड्या के लिए अच्छा नहीं रहा है आईपीएल 2023

हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल 2023 में पांड्या ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं। लेकिन पांड्या के लिए अभी तक ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है। वह आईपीएल के चार 4 मैचों में सिर्फ  47 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 28 रन रहा है। हार्दिक पांड्या के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो पांड्या ने 111 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या ने 110 आईपीएल मुकाबलों में करीब 30 की औसत से 2012 रन बनाए हैं। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने आठ अर्धशतकीय पारियां खेल है। वहीं हार्दिक पांड्या का बेस्ट स्कोर 91 रन रहा है।

हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी कमाल किया है। हार्दिक पांड्या ने 111 मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 20 विकेट भी झटके है। इस दौरान पांड्या का बेस्ट बॉलिंग स्कोर 17 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट करना रहा है। पांड्या कई बार अपनी शानदार गेंदबाजी की भी टीम को मैच जिता चुके है।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट से हराया, Venkatesh Iyer की शतकीय पारी गई बेकार

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories