गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट...

MI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट से हराया, Venkatesh Iyer की शतकीय पारी गई बेकार

Date:

Related stories

MI VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में हुआ। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 5 विकेट से हराया। केकेआर के 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने  17.4 ओवर में टारगेट को हासिल कर लिया। इस मुकाबले में ईशान किशन ने तूफानी पारी खेली।

काम न आई वेंकटेश अय्यर की शतकीय पारी 

केकेआर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 185 रन बनाए। केकेआर के लिए सबसे अधिक रन वेकटेंश अय्यर ने बनाए। वेंकटेंश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का दूसरा शतक जड़ा। वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली। इस दौरान 6 चौके और 9 छक्के लगाए। लेकिन वेंकटेश अय्यर के अलावा टीम कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे सफल गेंदबाज ऋतिक शौकीन रहे। ऋतिक शौकीन ने 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए हैं।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

सूर्या का बल्ला भी गरजा 

वहीं केकेआर के 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने ऊतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी सही रही। मुंबई इंडियंस की शुरुआती काफी अच्छी रही। इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर आए रोहित शर्मा 13 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए तो बल्लेबाजी का जिम्मा ईशान किशन ने संभाला। ईशान किशन ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को 100 के करीब पहुंचा दिया। ईशान किशन ने 232 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

ईशान किशन के आउट होने के बाद इस मैच में कप्तान रह रहे सूर्य कुमार यादव का बल्ला इस मैच में चला। सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने चार चौके और तीन छक्के लगाए। जिसके बाद टिम डेविड और कैमरन ग्रीन ने मैच को खत्म कर दिया।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories