बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS KKR IPL 2023: 'घायल शेर' ने की मुंबई की जमकर...

MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

MI VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के बेहतरीन बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आतिशी बल्लेबाजी की। वेंकटेंश अय्यर ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2023 का दूसरा शतक लगाया। वेंकटेश अय्यर की आतिशी बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वेंकटेश अय्यर ने जड़ा सीजन का दूसरा शतक

वेंकटेश अय्यर ने पिच पर आते ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर जमकर आक्रामक किया। वेंकटेश अय्यर ने मुंबई इंडियंंस के गेंदबाजों को मैदान के चारों ओर खूब दौड़ाया। वेंकटेश अय्यर की शतकीय पारी की खास बात यह रही कि शुरुआती ओवरों में वह बल्लेबाजी करने में दिक्कत में नजर आए, जिसके बाद कुछ टेबलेट लेकर उन्होंने बल्लेबाजी की और गेंदबाजों के जमकर छक्के छुड़ाए।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: Arjun Tendulkar का आईपीएल में डेब्यू का इंतजार खत्म, 2 ओवर में दिए 17 रन

अय्यर ने 74 रन चौके और छक्कों से बनाए

वेंकटेश अय्यर ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज गेंदों पर शतक जड़ा। वेंकटेश अय्यर ने अपनी शानदार शतकीय पारी के दौरान पांच चौके और 6 छक्के लगाए। यानी वेंकटेश अय्यर ने सिर्फ 74 रन ब्राउंड्री के जरिए बनाए हैं। वेंकटेश अय्यर के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2023 के पांच आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें वेकेटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 234 रन बनाए हैं। इस दौरान अय्यर ने एक अर्धशतक और इस शतक लगाया है। इस दौरान वेंकटेश अय्यर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 104 रन रहा है।

वेंकटेश अय्यर का आईपीएल करियर

वेंकटेश अय्यर के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो वेंकटेश अय्यर ने अभी तक 27 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए हुए करीब 30 की औसत से 786 रन बनाए हैं। इस दौरान अय्यर ने 6 अर्धशतक और पहला शतक लगाया है। इसके साथ ही वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी में भी कमाल किया है। अय्यर ने 27 मैचों में तीन विकेट भी चटकाए हैं।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: Arjun Tendulkar का आईपीएल में डेब्यू का इंतजार खत्म, 2 ओवर में दिए 17 रन

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories