गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS KKR IPL 2023: Arjun Tendulkar का आईपीएल में डेब्यू का...

MI VS KKR IPL 2023: Arjun Tendulkar का आईपीएल में डेब्यू का इंतजार खत्म, 2 ओवर में दिए 17 रन

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

MI VS KKR IPL 2023 : आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू किया (Arjun Tendulkar Debut in IPL) है। अर्जुन तेंदुलकर तीन सालों से मुंबई इंडियंस के स्क्वाड में शामिल थे, लेकिन अभी तक उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला। जिसके बाद आईपीएल 2023 के 21वें मुकाबले में उन्हें पहली बार मैदान में उतरने का मौका मिला।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

रोहित शर्मा ने दी अर्जुन तेंदुलकर को कैप

इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार गेंदबाजी की। अर्जुन तेंदुलकर ने शुरुआती ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की। अर्जुन ने दो ओवर में 17 रन दिए। हालांकि अर्जुन तेंदुलकर को कोई विकेट नहीं मिला। बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू कैच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दी। अर्जुन तेंदुलकर के इस मैच को देखने के लिए उनके पिता सचिन तेंदुलकर भी मैच से पहले उनको अभ्यास कराते नजर आए। वहीं तेंदुलकर का पूरा परिवार भी मैदान पर अर्जुन तेंदुलकर को चीयर करने पहुंचा।

अर्जुन तेंदुलकर तीन साल से मुंबई इंडियंस के स्क्वाड में

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की कैप के लिए तीन सालों का इंतजार करना पड़ा। वह मुंबई इंडियंस टीम में पिछले तीन सालों से बने हुए हैं, लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन आईपीएल 2023 के 21वें मुकाबले अर्जुन तेंदुलकर इंतजार खत्म हुआ और केकेआर के खिलाफ उन्हें डेब्यू करने का मौका मिला। अर्जुन तेंदुलकर का यह मौका टीम के अहम गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के बाज अर्जुन तेंदुलकर को खेलने का मौका मिला।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories