शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सAyodhya Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने पर Harbhajan Singh के...

Ayodhya Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने पर Harbhajan Singh के सीधे बोल, कहा ‘जिसे जो करना है करे मैं तो…’

Date:

Related stories

Indian Masters T10: पूर्व खिलाड़ी जमकर लगाएंगे चौके-छक्के, जून में खेली जाएगी नई लीग

इस नए लीग को जून 2023 महीने में खेला जाएगा और इसमें इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के लिए आयोजन किया गया है।

Harbhajan Singh : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए देश भर से लोगों को न्योता भेजा गया है। जिसमें कई स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी जैसे महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन सहित कई भारतीय क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं। वहीं क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर कार्यक्रम में हिस्सा लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ठ तौर पर कह दिया है कि वो इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने ज़रूर जाएँगे।

Harbhajan Singh के सीधे बोल

राम मंदिर समारोह को लेकर कई राजनीतिक दलों ने न्योता अस्वीकार कर दिया है। ऐसे में विपक्षी पार्टी के सांसद Harbhajan Singh ने साफ़ कर दिया है कि वो भगवान का आशीर्वाद लेने अयोध्या ज़रूर जाएँगे।
हरभजन ने उद्घाटन समारोह में जाने को लेकर कहा- यह हमारा सौभाग्य है कि मंदिर बन रहा है, इसलिए हम सभी को जाना चाहिए और भगवान का आशीर्वाद लेना चाहिए, कोई भी जाए या ना जाए, क्योंकि मेरी भगवान में आस्था है, इसलिए मैं ज़रूर जाऊँगा…..कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कौनसी पार्टी जाती और कौनसी नहीं, मैं जाऊँगा….।

दूसरी पार्टियों पर साधा निशाना

राम मंदिर उद्घाटन समारोह का न्योता लगभग हर विपक्षी पार्टी ने ठुकरा दिया है। ऐसे में Harbhajan Singh का समारोह में जाना पार्टियों को रास नहीं आएगा। इसी पर हरभजन ने दूसरी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि “अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से कोई दिक़्क़त है, तो वो जो चाहे कर ले। मैं भगवान में विश्वास करता हूँ, मेरी ज़िंदगी में जो कुछ भी हो रहा है, वो भगवान की कृपा है, तो मैं आशीर्वाद लेने ज़रूर जाऊँगा ।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories