सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG : टीम इंडिया को बड़ा झटका , इंग्लैंड के...

IND vs ENG : टीम इंडिया को बड़ा झटका , इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेगें हार्दिक पंड्या, देखें ताजा हेल्थ अपडेट

Date:

Related stories

IND vs ENG : भारत वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। भारत ने अभी तक वर्ल्ड कप में खेले गए अपने सारे मैचों में जीत हासिल की। अब भारत अपना छठा मुक़ाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाला है। लेकिन इस मुक़ाबले से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस मुक़बले का भी हिस्सा नहीं होंगे।

चोट के चलते हार्दिक पंड्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुक़ाबले का भी हिस्सा नहीं थे। अब वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भी नहीं दिखेंगे। हार्दिक को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। बताया जा रहा है की उन्हें लिगामेंट टेअर हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबित राष्ट्रीय क्रिकट अकादमी की मेडिकल टीम बेंगलुरु में उनके ठीक होने के लिए कुछ और दोनों का इंतज़ार करेगी। ऐसे में हार्दिक सिर्फ इंग्लैंड ही नहीं बल्कि श्रीलंका के खिलाफ मैच भी मिस कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है कि इंडियन टीम मैनेजमेंट को लेकर कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहता। मैनेजमेंट को उम्मीद है की हार्दिक नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले आखिरी दो लीग मैचों तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और हिस्सा ज़रूर होंगे।

हार्दिक को लगी चोट

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 9वें ओवर में गेंदबाज़ी करने आए हार्दिक पंड्या को मैदान से बाहर जाना पड़ा। हार्दिक अपना यह पहला ओवर ही डाल रहे थे। दरसअल ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक को टखने पर चोट लग गई। हार्दिक जब बांग्लादेश के बल्लेबाज़ लिटन दस का स्ट्राइक ड्राइव रोकने की कोशिश कर रहे थे तभी उन्हें पैर में दिक्कत महसूस हुए। जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories