सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सICC ODI World Cup 2023 : टीम इंडिया को बड़ा झटका इस...

ICC ODI World Cup 2023 : टीम इंडिया को बड़ा झटका इस बड़े मुक़ाबले का हिस्सा नहीं होंगे हार्दिक पंड्या , जानें किसे मिल सकता है मौका

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 : 19 अक्टूबर को भारत बनाम बांग्लादेश मुक़ाबले में भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को चोट लग गई थी। चोट के चलते उन्हें मैच से बाहर होना पड़ा था। इतना ही नहीं उन्हें मैच के दौरान अस्पताल भी ले जाना पड़ा था। अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है , 22 अक्टूबर को होने वाले भारत बनाम न्यूज़ीलैंड मुक़ाबले का हार्दिक पंड्या हिस्सा नहीं होंगे। उनके टीम से भारत होने की वजह से टीम का बैलेंस बिगड़ गया है। अब सवाल यह उठता है कि हार्दिक की जगह किसे मौका मिलेगा।

22 अक्टूबर को न्यू ज़ीलैंड के खिलाफ होने वाले महामुकाबले में भारत ने अभी तक अपने प्लेइंग 11 की घोषड़ा नहीं की है। प्लेइंग 11 में शामिल होने के लिए अभी तीन नाम सामने आ रह हैं। जिसमें मोहम्मद शमी , सूर्यकुमार यादव औरआर आश्विन के नाम शामिल हैं।

सूर्यकुमार यादव के आलिया फॉर्म को देखते हुए उन्हें 6 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए उतारा जा सकता है। शार्दुल ठाकुर अभी अपनी फुल फॉर्म में नहीं हैं इसलिए टीम मैनेजमेंट उनपर 20 ओवर का ज़िम्मा नहीं सौंप सकती। इसलिए 20 ओवर डालने के लिए मैनेजमेंट मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकता है।

अश्विन हैं अच्छा विकल्प

भारत का न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुक़ाबला अबतक की सबसे बड़ी चुनौती होने वाला है। न्यूज़ीलैंड भी चार बार जीतकर पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर बानी हुई है। पिछले वर्ल्ड कप में भारत न्यूज़ीलैंड की वजह से ही टूर्नामेंट से बाहर हुआ था। अगर अपने इस कड़े कम्पटीशन के सामने भारत बल्लेबाज़ी और गेदंबाजी में बैलेंस बनाए रखना चाहता है तो रविचंद्र आश्विन भी एक अच्छा विकल्प हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories