सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सपहली बार नताशा ने बताया पति Hardik Pandya की सेहत का हाल...

पहली बार नताशा ने बताया पति Hardik Pandya की सेहत का हाल , देखें वायरल वीडियो में क्या कहा?

Date:

Related stories

Hardik Pandya : भारत वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। भारत ने अभी तक वर्ल्ड कप में खेले गए अपने सारे मैचों में जीत हासिल की। अब भारत अपना छठा मुक़ाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाला है। लेकिन इस मुक़ाबले से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस मुक़बले का भी हिस्सा नहीं होंगे। इसी बीच हार्दिक की पत्नी नटशन ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया है।

नताशा ने दिया हार्दिक का हेल्थ अपडेट

Hardik Pandya की पत्नी नताशा का एक वीडियो मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम हैंडल पर डाला गया गया है। नताशा मुंबई की एक दूकान पर कुछ सामान लेती नज़र आ रही हैं। तभी एक पप्पाराज़ी नताशा से हार्दिक की तबियत के बारे में पूछता है। जिसपर नताशा मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं कि वह ठीक हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक

चोट के चलते हार्दिक पंड्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुक़ाबले का भी हिस्सा नहीं थे। अब वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भी नहीं दिखेंगे। हार्दिक को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। बताया जा रहा है की उन्हें लिगामेंट टेअर हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबित राष्ट्रीय क्रिकट अकादमी की मेडिकल टीम बेंगलुरु में उनके ठीक होने के लिए कुछ और दोनों का इंतज़ार करेगी।

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 9वें ओवर में गेंदबाज़ी करने आए हार्दिक पंड्या को मैदान से बाहर जाना पड़ा। हार्दिक अपना यह पहला ओवर ही डाल रहे थे। दरसअल ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक को टखने पर चोट लग गई। जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories