शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्स'ये बहक जाता है', Ricky Ponting ने सिराज की हरकतों पर कसा तंज,...

‘ये बहक जाता है’, Ricky Ponting ने सिराज की हरकतों पर कसा तंज, पूर्व कप्तान ने तेज गेंदबाज को लेकर दिया अजीबो-गरीब बयान

Date:

Related stories

Ind vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मो. सिराज का ‘सिक्सर’! बल्लेबाजों ने टेक दिए घुटने; देखें स्कोर कार्ड

Ind vs SA 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है जहां आज केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच खेला जा रहा हैं।

Ricky Ponting : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का गर्म जोश देखने को मिला इस मैच के दौरान उन्होंने कंगारू बल्लेबाजों से जमकर बहसबाजी की। वहीं उनकी इस हरकत से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग खुश नहीं है। उन्होंने इसको लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है।

पोंटिंग ने सिराज को लेकर दिया अजीबो-गरीब बयान

मोहम्मद सिराज इस मुकाबले में अपने गर्म जोश और अपने अग्रेशन की वजह से कई बार मैंदान पर बहसबाजी और झगड़ा करते हुए दिखाई दिए है। वहीं उनकी एक जबरदस्त बहस स्टीव स्मिथ से भी हुई। इसी को लेकर उन्होंने आईसीसी से बातचीत करते हुए कहा,

“मोहम्मद सिराज अंतिम प्रतियोगी की तरह दिखते हैं। कभी-कभी वह बहक जाते हैं और शीर्ष पर चले जाते हैं, लेकिन जब चीजें ठीक नहीं चल रही होती हैं तो आपको उन लोगों की जरूरत होती है।”

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

टीम इंडिया मुश्किलों में घिरी

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने पहली पारी में 469 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा है। स्मिथ और हेड के शतक के बदौलत टीम इंडिया के गेंदबाज इस मुकाबले मेंबेबस नजर आए। वह अपनी गजब की गेंदबाजी का शक्ति प्रदर्शन इस मुकाबले में नहींं दिखा पाए। वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो सलामी जोड़ी ने फैंस को निराश किया वहीं विराट कोहली 14 रन ही बना सके। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: Congress On Jaishankar: राहुल पर विदेश मंत्री ने साधा निशाना तो कांग्रेस ने किया पलटवार, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories