बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सRishabh Pant से मिलने पहुंचे उनके तीन जिगरी यार, रिकवरी को लेकर...

Rishabh Pant से मिलने पहुंचे उनके तीन जिगरी यार, रिकवरी को लेकर ये है अपडेट

Date:

Related stories

‘मुझे लगा मेरा समय आ गया’ भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी बल्लेबाज़ Rishabh Pant ने...

Rishabh Pant: टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत के लिए पिछला कुछ समय काफी खराब गुजरा है। पहले तो वे एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए और उसके बाद उनको अपने प्रिय खेल क्रिकेट से भी लंबे समय के लिए दूर हो जाना पड़ा। हालांकि पंत को इस घटना के बाद से अपने परिवार और फैंस का सपोर्ट मिल रहा है। आपको बता दे कि पंत के लगभग सभी साथी क्रिकेटरों के साथ बेहद अच्छे संबंध है। जब पंत का एक्सीडेंट हुआ था तो उनके सारे साथी क्रिकेटर काफी चिंतित हो गए थे और उनके हेल्थ कंडीशन का अपडेट ले रहे थे।

रैना और हरभजन ने पंत से की मुलाकात

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और हरभजन सिंह ऋषभ पंत का हाल चाल जानने के लिए पहुँचे। सुरेश रैना ने एक तस्वीर साझा किया जिसमें ऋषभ पंत अपने चोटिल पैर के साथ देखें जा सकते है। हालांकि वे फोटो में मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे है। फैंस को ये सोशल मीडिया पोस्ट देखकर काफी ज़्यादा राहत मिली है और अब वे उम्मीद कर रहे हैं कि उनके फेवरेट क्रिकेटर पंत जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। आपको बता दे कि पंत को पूरी तरह से फिट होने में लंबा वक्त लगने वाला है। वे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप में भी नज़र नहीं आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

 

Also Read:  Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने MI के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 23 गेंदों में बनाए थे 100 रन, आप भी देखिए

ऋषभ पंत से मिले श्रीसंत

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज श्रीसंत ने एक फोटो साझा  करते हुए लिखा कि वे ऋषभ पंत को अपना भाई मानते हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं। श्रीसंत ने कहा कि ऋषभ पंत को खुद पर भरोसा बनाए रखने की ज़रूरत है। श्रीसंत ने कहा कि वे और पंत केवल प्यार की भाषा पर ही यकीन करते हैं।

Also Read: Viral IPL Video: जब Virat Kohli ने आखिरी गेंद पर RCB को दिलाई थी जीत, 6 ओवर में बनाए थे 82 रन, देखें वीडियो

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories