शनिवार, मई 25, 2024
होमस्पोर्ट्स'मुझे यह पसंद', Naveen-ul-Haq ने विराट कोहली को लेकर कही दिल छू...

‘मुझे यह पसंद’, Naveen-ul-Haq ने विराट कोहली को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात, फैंस बोले- आ गया लाईन पर

Date:

Related stories

Naveen-ul-Haq: आईपीएल अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुका है। अब केवल ये लड़ाई खिताबी जीत के लिए 3 टीम के बीच ही रह गई है। वहीं एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई से 81 रनों से हारने के बाद लखनऊ की टीम सीजन 16 से बाहर हो चुकी है। इस हार के बाद लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं उन्होंने इस मुकाबले में गेंदबाजी तो शानदार की । लेकिन, वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके है। हालांकि, मैच के बाद उन्होंने विराट कोहली को लेकर एक उट-पटांग बयान दिया है। जिसने फैंस को और भी ज्यादा भड़काने का काम किया। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

नवीन उल हक ने दिया कोहली को लेकर फिजुल बयान

लखनऊ के मुकाबले में नवीन उल हक ने अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से विपक्षी टीम की जमकर क्लास लगाई। वहीं इस दौरान फिल्डिंग के दौरान कोहली फैंस ने उनके सामने कोहली-कोहली के नारे लगाने लगे थे। इसी पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि,

“मुझे यह पसंद है कि मैदान में हर कोई उसका या किसी खिलाड़ी का नाम जप रहा है। मैं इसका आनंद लेता हूं। यह मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का जुनून देता है।”

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

नवीन की बेहतरीन गेंदबाजी

नवीन ने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा का विकेट चटकाया। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन को एक ही ओवर में आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद उन्होंने तिलक वर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया। नवीन ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 38रन खर्च कर 4 खिलाड़ियों को आउट किया। वहीं उनका इकॉनोमी रेट 9.5 का रहा। मुंबई से मिली हार के बाद लखमऊ की टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो फॉलो करें ये Vastu Tips, नहीं होगी धन-दौलत की कमी

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories