गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्स'मैं मजे ले रहा था', स्टीव स्मिथ से बदतमीजी करने पर...

‘मैं मजे ले रहा था’, स्टीव स्मिथ से बदतमीजी करने पर बोले Mohammed Siraj, सरेआम किया था कंगारू बल्लेबाज पर गेंद से वार

Date:

Related stories

Mohammed Siraj : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे है महामुकाबले में मोहम्मद सिराज और बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच तनातनी देखी गई थी। इस मैच के दौरान ही दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे। सिराज ने अपनी घटिया हरकत से क्रिकेट के इस पवित्र खेल को शर्मसार करने की कोशिश की थी। हालांकि, इस हरकत को लेकर उन्होंने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

सिराज ने दिया वॉर्नर को लेकर बयान

पारी का 86वां ओवर चल रहा था। इस दौरान स्टीव स्मिथ को साइट स्क्रीन पर कुछ दिक्कत हुई। जिस वजह से उन्होंने सिराज को गेंद फेंकने से मना किया था। लेकिन, तेज गेंदबाज स्पीड़ में थे और गेंद डालने को बिल्कुल तैयार थे। जैसे ही स्मिथ ने रुकने का इशारा किया वैसे ही सिराज तिलमिला गए और गेंद को विकेट में मारने की कोशिश की। इसी दौरान दोनों के बीच छोटी सी कहासुनी भी देखने को मिली थी। वहीं इसी बीच उन्होंने इस वाक्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कहा कि,

“यह कुछ भी नहीं था, मैं बस आनंद ले रहा था। यह करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक लंबा दिन है।”

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

सिराज ने चटकाए 4 विकेट

सिराज ने टीम इंडिया के लिए पहले गेंदबाजी करते हुए शानदार शुरुआत दिलाई थी। हालांकि, बाकी के अन्य गेंदबाज इस बेहतरीन शुरुआत को आगे नहीं बढ़ा सके। स्मिथ और हेड की जोड़ी ने 250 से ज्यादा रन जोडे़। वहीं दोनों ही खिलाड़ियों ने इस दौरान अपना-अपना शतक भी पूरा किया। लेकिन, सिराज ने इस मुकाबल में 28.3 ओवर गेंदबाजी की और 108 रन खर्च कर कंगारूओं के 4 खिलाड़ियों को आउट कर पवेलियन में भेजा।

ये भी पढ़ें: Congress On Jaishankar: राहुल पर विदेश मंत्री ने साधा निशाना तो कांग्रेस ने किया पलटवार, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories