सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सICC Cricket World Cup League 2: नेपाल बनाम यूएई मैच देखने...

ICC Cricket World Cup League 2: नेपाल बनाम यूएई मैच देखने के लिए पेड़ों पर चढ़े प्रशंसक

Date:

Related stories

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC Cricket World Cup League 2: ये मुकाबला कीर्तिपुर में त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था। कीर्तिपुर में त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड के बाहर यूएई के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप लीग दो 2019-23 देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ गए। एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में, कम से कम आधा दर्जन लोगों को एक पेड़ से खेल का आनंद लेते देखा जा सकता है।

यूएई ने टॉस जीतकर नेपाल के खिलाफ बल्लेबाजी करने का फैसला किया

जहां तक मैच की बात है तो यूएई के कप्तान मोहम्मद वसीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने अपने आवंटित 50 ओवरों में 310/6 स्कोर किया। आसिफ खान 42 गेंदों में 101 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और चार छक्के लगाए। उनके अलावा वृत्य अरविंद ने 138 गेंदों में 94 रन का योगदान दिया, जिसमें दो छक्के और आठ चौके शामिल थे। कप्तान वसीम ने भी 49 गेंदों में 63 रनों की तेज पारी खेली, जिसमें छह छक्के और दो चौके शामिल थे। नेपाल के लिए, दीपेंद्र सिंह ने 19 रन देकर 2 विकेट झटके। संदीप लामिछाने, ललित राजबंशी और सोमपाल कामी ने एक-एक विकेट लिया। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम खबर लिखे जाने तक फिल्हाल 210 रन बना चुकी है। अभी उनको 73 गेंदों में 94 रनों की ज़रूरत है। नेपाल की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर का खेला जा रहा क्वालीफायर मैच

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में नेपाल और यूएई चौथे और छठे स्थान पर हैं। सात टीमें ने भारत में 2023 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया है। वे टीमें इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories