गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : बुरे फँसे पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर,...

ICC World Cup 2023 : बुरे फँसे पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर, विवादित बयान पर आईसीसी ने दिया करारा जवाब

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में पाकिस्तान की बुरी तरह हार के पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ये वर्ल्ड कप नहीं बीसीसीआई का कोई इवेंट लग रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को भारतीय वीजा मिलने पर आ रही दिक्कतों और मुकाबलों के दौरान पाकिस्तानी म्यूजिक नहीं चलाए जाने पर भी मिकी आर्थर ने बड़ी बातें कही। उनकी इस बात पर आईसीसी ने जवाब दिया है।

आईसीसी के चेयरमैन ने कहा ,” जब कोई आईसीसी का इवेंट होता है तो उसकी अलग अलग जगहों से आलोचना होती है। यह एक नॉर्मल बात है। यह इवेंट अभी बस शुरू ही हुआ है। देखते हैं किस तरह से पूरा इवेंट चलता है इसके बाद हु समीक्षा करेंगे कि कहां बदलाव हो सकते हैं और क्या बेहतर हो सकता है।”

उन्होंने आगे कहा,” हम देखेंगे कैसे वर्ल्ड कप आयोजन को बेहतर किया जा सकता है। अभी हम इसे वैसे ही देख रहे हैं जैसे गेम खेला जा रहा है। फिलहाल जिस तरह से यह वर्ल्ड कप चल रहा है मैं उससे संतुष्ट हूं।”

क्या बोले थे डायरेक्टर मिकी आर्थर?

भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान के बाद मिकी ऑथर ने कहा,” यह आईसीसी इवेंट की तरह नहीं लग रहा। बल्कि बीसीसीआई का कोई एक द्विपक्षीय सीरीज की तरह लग रहा है। हम बहुत दुखी हैं हमारे सपोर्टर्स यहां नहीं हैं। वह यहां आना पसंद करते और भारतीय फैंस भी उनको यहां देखकर खुश होते। हमारे लिए और भी चीज़ें आसामान्य रही। आज पाकिस्तानी म्यूजिक नहीं चला। यह एक वर्ल्ड कप की तरह नहीं लग रहा था। ईमानदारी से कहूं तो हम इससे ज्यादा कुछ और उम्मीद भी नहीं कर रहे थे। हमें वर्ल्ड कप का यह मौका पसंद है लेकिन हम निराश है क्योंकि हम इस मौके के साथ न्याय नहीं कर पा रहे।”

भारत ने पाकिस्तान को धोया

IND vs PAK ICC World Cup 2023 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह धोया। भारत ने पाकिस्तान को 191 पर ऑल आउट कर दिया। भारतीय गेंदबाजों के आगे कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं टिक पाया। जवाबी पारी में भारत ने 35 वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से जडेजा, हार्दिक , सिराज, कुलदीप और बुमराह ने 2-2 विकेट चटकाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें