रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : भारत-पाक महामुकाबला से पहले यहां पहुंचीं अनुष्का...

ICC World Cup 2023 : भारत-पाक महामुकाबला से पहले यहां पहुंचीं अनुष्का शर्मा, साथ में ये दिग्गज क्रिकेटर भी आए नजर

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

ICC World Cup 2023 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें कि वह टीम इंडिया और अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं। आज वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा

आज यानी 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम विश्व कप के लिए एक दूसरे का आमना सामना करेंगीं, दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बीच अनुष्का शर्मा भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं।

बता दें कि भारतीय टीम की नजर विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के क्रम को जारी रखने की होगी। दोनों टीम के बीच टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक साथ मैच खेले जा चुके हैं। टीम इंडिया ने सभी मैच जीते हैं, एक बार फिर दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। यही कारण है कि इस मैच को देखने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां अहमदाबाद पहुंच रही हैं।

सचिन तेंदुलकर और कार्तिक के साथ नजर आई अनुष्का

जानकारी के लिए आपको बता दें की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पत्नी ज्यादातर मैच में टीम इंडिया के साथ स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। इसी बीच अहमदाबाद जाने के दौरान फ्लाइट में वह सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ नजर आईं। कार्तिक ने एक साथ तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के अलावा बॉलीवुड से भी अन्य लोग मैच देखने के लिए वहां पहुंचे हैं। बता दें की मशहूर गायक अरिजीत सिंह भी अहमदाबाद भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंच गए हैं। इस दौरान वह स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस भी देंगे। अरिजीत 1 साल में दूसरी बार स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। इन सबके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी यह मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें