शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सILT20:लॉलीपॉप गेंद' देखकर फटी रह गई पूर्व क्रिकेटर सहवाग की आंखें,दुबई के...

ILT20:लॉलीपॉप गेंद’ देखकर फटी रह गई पूर्व क्रिकेटर सहवाग की आंखें,दुबई के T20 2023 के मुकाबले में देखने को मिला कारनामा

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

ILT20:दुबई में इंटरनेशन टी 20 2023 का महामुकाबला चल रहा है । इस महामुकाबले के चौथे मैच में डेजर्ट वाइपर की टीम और शारजाह वारियर्स के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिला । मैच में शारजाह वारियर्स को हार का सामना करना पड़ा । मैच में शारजाह वारियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था और 20 ओवर में 5 विकेट पर 145 रन बनाए थे जिसके बाद डेजर्ट वाइपर की टीम ने 16.4 ओवर में 3 विकेट पर 148 रन बनाकर जीत हासिल कर ली ।

इसी बीच मैच में एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी उछल पड़े ।

ऐसी गेंद जिसे देखकर उछल पड़े सहवाग

इन दिनों दुबई में इंटरनेशन टी 20 का मैच खेला जा रहे है जिसमें कई ऐसी चीजें देखने को मिल रही है जिसकी वजह से लोगों की आखें भौचक्की रह जा रही हैं । वहीं चौथे मैच में डेजर्ट वाइपर की टीम शारजाह वारियर्स के बीच एक ऐसी चीज देखने को मिली जिसकी वजह से पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी उछल पड़े ।

दरअसल हुआ यूं कि जब शारजाह की तरफ से कोहलर-कैडमोर बैटिंग कर रहे थे तभी डेजर्ट वाइपर की तरफ से इसी गेंदबाजी की गई जिसकी वजह से मैच में रोमांच आ गया । डेजर्ट वाइपर के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर सबकी आंखें भौचक्की रह गई ।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

लॉलीपॉप गेंद देखकर फटी रह गई आंखें

बता दें कि डेजर्ट वाइपर के शेल्डन कॉटरेल बहुत ही अच्छे गेंदबाज है जो अक्सर ऐसी गेंदबाजी करते है जिसकी वजह से आपकी आखें भौचक्की रह जाएंगी । मैच का रोमांचक मुकाबला चल रहा था तभी बल्लेबाज टॉम कोहलर-कैडमोर को पिच से बाहर एक ‘लॉलीपॉप गेंद’ फेंकी जिसकी वजह से सहवाग अपने आप को रोक नही पाए और कमेंट्री के दौरान के दौरान ही उछलने लगे । वहीं कमेंट्री के दौरान सहवाग ने कहा कि “आज बल्लेबाज को तोहफे ऐसे मिल रहे हैं जिसका कोई जवाब नहीं है काश हमारे समय में कोई ऐसा गेंदबाज होता जो इसी गेंदे फेंकता जिसके बाद से सहवाग की यह बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories