Home स्पोर्ट्स IPL 2023 Final में अब चाहकर भी बारिश नहीं बन सकेगी विलेन,...

IPL 2023 Final में अब चाहकर भी बारिश नहीं बन सकेगी विलेन, ऐसे पूरा खेला जाएगा CSK vs GT के बीच का मुकाबला

0
IPL 2023 Final में अब चाहकर भी बारिश नहीं बन सकेगी विलेन
JAI SHAH

IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का पाइनल मुकाबला गुजरात टाइंटस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 28 मई को खेला जाने वाला था। लेकिन, भारी बारिश के चलते इसे एक दिन आगे यानी 29 तारीख को पोस्टपोंड कर दिया गया है। वहीं मुकाबला नहीं होने की मायूसी मैदान और मैदान के बाहर फैंस के चेहरे पर साफतौर पर देखी जा सकती है। लेकिन, इसी बीच स्टेडियम के मौसम को लेकर फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। क्या है मामला आईए जानते है।

फैंस के लिए आई खुशखबरी

सीएसके और गुजरात के बीच फाइनल मुकाबला देखने के लिए पूरे भारत से जगह-जगह फैंस नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। हालांकि, उनका उत्साह जल्द ही उदासी में तब्दील हो गया था। मैच नहीं होने के कारण माही के जबरा फैन काफी ज्यादा निराश नजर आए थे। लेकिन, इसी कड़ी में आईपीएल फैंस के लिए चेहरे पर खुशी ला देने वाली एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीते रविवार को बारिश ने फाइनल मैच का सारा रोमांच किरकिरा कर दिया था। लेकिन, अहमदाबाद में इस समय तेज धूप निकल चुकी है। उदासी के जो बादल छाए हुए थे वो एकदम से खुशी में बदल चुके है। इस मैच के पूरा होने की पूरी संभावनाए जताई जा रही है। आज ही मैच के विनर का पता लग जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः Mann Ki Baat में PM Modi ने किया जापान दौरे को याद, कहा- ‘इतिहास संजोने से पीढियां लाभ उठाती हैं’

धूप ने दिलाई चेहरे पर खुशी

महेंद्र सिंह धोनी की फैंस की तादाद भारत में किसी से चुपी नहीं है। उनके कट्टर फैन उनकी एक झलक पाने के लिए दूर-दूर से मैच देखने के लिए मैदान पर आते है। वहीं जब वह अपने चहेते खिलाड़ी को खेलता ना देखे तो उनकी खुशी और उत्साह मातम में बदल जाता है। लेकिन, अहमदाबाद में तेज धूप निकल चुकी है और बादल भी एक दम हट चुके है। इसका मतलब 29 मई को रोमांच से भरपूर मुकाबला देखने को मिलने वाला है। बस देखना ये होगा कि इस मुकाबले में कौन बाजी मारने वाला है।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version