गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 के पहले प्रेक्टिस सेशन में Ben Stokes ने अपने टीम...

IPL 2023 के पहले प्रेक्टिस सेशन में Ben Stokes ने अपने टीम के गेंदबाज़ों को जमकर कूटा, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2023: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी। वे फ्रेंचाइजी के साथ अपना पहला अभ्यास सत्र करने के लिए चपौक स्टेडियम में हुए प्रेक्टिस सेशन में शामिल हुए। इस दौरान स्टोक्स ने काफी शानदार शॉट्स लगाए। स्टोक्स द्वारा लगाए गए शॉट्स को देखकर लगता है कि वे IPL में कहर बरपाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रेक्टिस सेशन में शामिल हुए बेन स्टोक्स

स्टोक्स शुक्रवार सुबह चेन्नई पहुंचे और शाम को अपना अभ्यास सत्र शुरू किया। सोशल मीडिया पर प्रसारित किये जा रहे वीडियो क्लिप को देखकर लगता है कि यह सेंटर पिच पर एक ओपन-नेट सेशन था। स्टोक्स ने दो लंबे छक्के जड़े। पहला छक्का उन्होंने एक दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को मारा। दूसरा छक्का स्टोक्स ने थ्रोडाउन गेंद पर मारा।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: Issy Wong का ‘कहर’, 3 गेंदों में 3 विकेट झटक मचाया तहलका, देखें Video

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन छक्कों का एक वीडियो कैप्शन के साथ साझा किया। कैप्शन में लिखा था, “बेन डेन #SuperForce।”
स्टोक्स ने आईपीएल 2022 से बाहर होने का विकल्प चुना था और इसलिए उन्होंने नीलामी के लिए खुद को पंजीकृत नहीं किया। 2021 में, वह आईपीएल सीज़न के पहले भाग में एक मैच में उंगली की चोट के कारण नहीं खेल सके थे। बाद में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया। स्टोक्स ने यह भी संकेत दिया कि वह आईपीएल 2023 सीज़न के बाद के चरणों में मैच मिस कर सकते हैं क्योंकि वह एशेज की शुरुआत से पहले आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड लौटना चाहेंगे। स्टोक्स ने पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की जीत के बाद पत्रकारों से कहा था, “हां, मैं खेलूंगा।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories