शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus 2nd ODI Live: बैटिंग करने उतरे Virat Kohli का...

Ind vs Aus 2nd ODI Live: बैटिंग करने उतरे Virat Kohli का दर्शकों ने ऐसे किया स्वागत, देखिए Video

Date:

Related stories

Ind vs Aus 2nd ODI Live: स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, हक्के-बक्के रह गए लोग…देखिए Video

Ind vs Aus 2nd ODI Live: स्टीव स्मिथ ने एक हाथ से एक जादुई कैच लपक लिया। इससे ऑस्ट्रेलिया को हार्दिक पांड्या का बड़ा विकेट मिल गया।

IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत को चारों खाने चित, 10 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में की...

IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे मैच का लाइव अपडेट

Ind vs Aus 2nd ODI Live: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 19 मार्च को विशाखापट्टनम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में भी दर्शकों को निराश किया। गिल ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट मैच में शतक जड़ा था। उनका इस तरह से लगातार दो मैचों में फ्लाप होना समझ से परे है। मिचेल स्टार्क ने शुभमन गिल का विकेट अपने नाम किया। उन्होंने मिचेल स्टार्क की वाइड डिलीवरी पर ड्राइव खेलने का प्रयास किया। लेकिन गेंद पॉइंट पर तैनात मारनस लाबुशेन के हाथों में समा गई।

कोहली का फैंस ने किया स्वागत (Ind vs Aus 2nd ODI Live)

शुभमन गिल पहले ही ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे। ऐसे में विराट कोहली को तीन नंबर पर बैटिंग करने आना पड़ा। जब विराट मैदान पर बैटिंग करने उतरे तो हमेशा की तरह स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने शोर मचाकर उनका स्वागत किया।

सोशल मीडिया पर हो रही गिल की आलोचना

ट्विटर यूजर्स ने शुभमन गिल के जल्दी आउट होने को लेकर निराशा व्यक्त की। गौतमशांक नाम के व्यक्ति ने लिखा, “अगर तीसरे मैच में भी गिल जल्दी आउट होते है तो यह वर्ल्ड कप के लिए बड़ी चिंता होगी।”  राहुल शर्मा नाम के व्यक्ति ने ट्वीट किया, “इतना आलसी शॉट। गिल से ऐसे शॉट्स की उम्मीद नहीं की जाती।” अजर नामक यूज़र ने लिखा, “ इस बैटिंग ट्रैक पर सस्ते में आउट होना शर्म की बात है।”

ये भी पढ़ें: IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming:यहां देखिए पल-पल का अपडेट

टीम इंडिया के गिर चुके हैं पांच विकेट

अभी खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम पांच विकेट खो चुकी हैं। टीम इंडिया का स्कोर फिल्हाल 68 है। विराट कोहली 31 के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे है। रवींद्र जड़ेजा 9 रन बनाकर उनका साथ निभा रहे है। मिचेल स्टार्क 4 विकेट चटका चुके हैं और सीन एबॉट के खाते में 1 सफलता है।

Latest stories