Home स्पोर्ट्स IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत...

IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत को चारों खाने चित, 10 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में की 1-1 से बराबरी

0
IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming
IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा (IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming) मैच डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी की है।
Himanshu Singh

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया ने बहुत ही आसानी से जीत लिया। भारत द्वारा दिए गए 118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने मात्र 11 ओवर में ही 10 विकेट से मैच जीत लिया।

Himanshu Singh

9 ओवर का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी और दोनों सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और टीम का स्कोर 9 ओवर में ही मात्र 100 रन पहुंचा दिया।

Himanshu Singh

मिचेल मार्श ने की तूफानी बल्लेबाजी

कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और मात्र 28 गेंदों में ही 54 रन बना डालें हैं।

Himanshu Singh

ट्रेविस हेड ने जड़े लगातार 4 चौके

ऑस्ट्रेलिया टीम के शानदार खिलाड़ी ट्रेविस हेड शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने 6वें ओवर में मोहम्मद सिराज के ओवर में लगातार 4 चौके जड़े हैं।

Himanshu Singh

6 ओवर का खेल समाप्त

लक्ष्य का पीछा कर रही कंगारू टीम ने शानदार शुरुआत की है और मात्र 6 ओवर में ही 66 रन बना ली है।

Exit mobile version