Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा बड़ा झटका, यह ताबड़तोड़ खिलाड़ी...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा बड़ा झटका, यह ताबड़तोड़ खिलाड़ी हुआ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर

0
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में कंगारू टीम ने अबतक दो मैचों में बहुत ही लचर प्रदर्शन किया है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अभी तक दो मैच खेले गए हैं और दोनों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, अभी ऑस्ट्रेलिया टीम हार से उभर नहीं पाई थी की टीम को एक और बड़ा झटका लग गया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) दूसरे मैच में चोटिल हो गए थे और खबर आ रही वह बाकी दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं।

दूसरे टेस्ट मैच में हुए थे चोटिल

ऑस्ट्रेलिया टीम जब भी टेस्ट मैच खेलने भारत आती है तो टीम के लिए इतना आसान नहीं होता है भारतीय टीम से पार पाना। वहीं, दिल्ली के मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने डेविड वार्नर को अपनी बाउंसर गेंद से टेस्ट मैच के पहली पारी में चोटिल कर दिया था। जिसकी वजह से वह दूसरी पारी में नहीं खेले थे और उनकी जगह टीम ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज मैट रेनशॉ को टीम में शामिल किया गया था।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

एकदिवसीय सीरीज में कर सकते हैं वापसी

ऑस्ट्रेलिया टीम के घातक बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने कोहनी की चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे। हालांकि, वह अभी भारत में ही हैं और आगे के इलाज के लिए अपने देश चले जाएंगे। लेकिन खबर यह भी आ रही है कि वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज तक फिट हो जाएंगे और मैदान पर वापसी करेंगे। वहीं, दिल्ली टेस्ट में मिली हार के बाद अब कंगारू टीम ने अभी तक वार्नर की जगह किसी को शामिल नहीं किया है। लेकिन वार्नर का टीम से बाहर होना टीम के लिए परेशानी का सबक बन सकती है।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हार से हताश कंगारू टीम के कप्तान Pat Cummins हुए ऑस्ट्रेलिया रवाना, जानें बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version