शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई की पर्यावरण पहल के तहत...

IND vs AUS: हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई की पर्यावरण पहल के तहत स्टीव स्मिथ को उपहार के रूप में दिया एक पौधा, देखें क्लिप

Date:

Related stories

IND vs AUS: हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में सीरीज के पहले मैच में टीम की अगुआई कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में जीत के बाद BCCI से कुछ दिनों के छुट्टी की मांग की थी जिसे स्वीकार कर लिया गया था।

टॉस से पहले पांड्या ने स्मिथ को दिया पौधा

मैच में टॉस होने से ठीक पहले, भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने पर्यावरण को अच्छा करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की पहल के तहत स्मिथ को एक पौधा उपहार में दिया। खेल की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हार्दिक पांड्या ने कहा कि दोनों पारियों में विकेट खेलने के लिए अच्छा रहेगा लेकिन शाम होने के बाद ओस बॉलिंग टीम को दिक्कत में आ सकती हैं। टॉस के दौरान हार्दिक ने कहा, “हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह अच्छी पिच है और ओस भी होगी। हमें लगता है कि हम दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाज़ी कर सकेंगे।”

दो स्पिनर और चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ उतर रही टीम इंडिया

टीम इंडिया पहले वनडे मैच में चार तेज़ गेंदबाज़ों और दो स्पिनरों के साथ उतर रही हैं। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलियाई टीम को एलेक्स केरी और डेविड वार्नर की कमी खल रही है। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर में ट्रैविस हेड का विकेट खोने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की है। मिचेल मार्श काफी अच्छी बैटिंग कर रहे हैं। वे 77 के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे हैं। यह खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 2 विकेट खोकर 129 हो चुका था।

Also Read: WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

भारत और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया: ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ (c), मारनस लाबुशेन, जोश इंगलिस (wk), कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क और एडम ज़म्पा।

भारत: शुभमन गिल, इशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (wk), हार्दिक पांड्या (c), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories