आज का मुकाबला आखिरी और निर्णायक होने जा रहा है। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के प्रधानमंत्री और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्टेडियम में ये मुकाबला देखने पहुँचे है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने जीता टॉस

पेट कमिंस इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान की ज़िम्मेदारी निभा रहे है। निर्धारित समय पर सुबह नौ बजे हर्षा भोगले की उपस्थिति में टॉस हुआ। रोहित शर्मा ने सिक्का उछाला और स्टीव स्मिथ ने हेड्स का कॉल किया। सिक्के में हेड्स आया और स्मिथ की टीम टॉस जीत गई। उन्होंने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है।

ये है निर्णायक मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

एक तरफ जहाँ ऑस्ट्रेलिया की टीम पिछले मैच के खिलाड़ियों के साथ ही इस मैच में उतर रही है तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बदलाव किया है। उन्होंने तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज के स्थान पर मोहम्मद शमी को इस मुकाबले में मौका दिया है।

भारत (प्लेइंग इलेवन): रवींद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, रविचंद्रन अश्विन, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, विराट कोहली, रोहित शर्मा (C), अक्षर पटेल, श्रीकर भरत (WK), शुभमन गिल।

ऑस्ट्रेलिया: एलेक्स कैरी (WK), मिशेल स्टार्क, स्टीवन स्मिथ ©, कैमरन ग्रीन, मैथ्यू कुहनेमैन, मारनस लाबुशेन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, नाथन लियोन, ट्रैविस हेड, टॉड मर्फी, उस्मान ख्वाजा।

Also Read: GG VS RCB WPL 2023: DAYALAN HEMALATHA ने एक पैर मोड़ लगाया गजब का छक्का, VIDEO देख बोल उठेंगे वाह क्या शॉट है

यहाँ देख सकते हैं इस मैच का सीधा प्रसारण

अगर आप लोग भी इस निर्णायक मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आप इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों पर देख सकते हैं। अगर आप इस मुकाबले को मोबाइल फोन के माध्यम से देखना चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये उपलब्ध रहेगा।

Also Read: GG VS RCB WPL 2023: ASHLEIGH GARDNER की फिरकी में फंसी SMRITI MANDHANA, वीडियो में देखें कैसे झटका विकेट

Share.