गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त, टीम...

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त, टीम इंडिया पहुंची हार के कगार पर, देखें स्कोरकार्ड

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन समाप्त (Stump Day 2) हो गया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम आज दूसरे दिन 197 रनों पर ऑलआउट हो गई और पहली पारी में 88 रनों की बढ़त हासिल कर ली। दूसरी पारी में भी भारतीय बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया है। दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया 163 रनों पर सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया के सामने 76 रनों का लक्ष्य रखा।

बल्लेबाजों का दिखा खराब प्रदर्शन

भारतीय टीम ने इस मैच के दोनों पारियों में ही खराब बल्लेबाजी की है। पहली पारी में 88 रनों से पिछड़ने के बाद उम्मीद थी की भारतीय टीम दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी करेगी और ऑस्ट्रेलिया को एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रहेगी। लेकिन भारतीय टीम से चेतेश्वर पुजारा के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका। पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 रनों की पारी खेली। वहीं, पुजारा के अलावा श्रेयस अय्यर ने 26 रनों की पारी खेली।

Also Read: IND VS AUS: ‘USMAN KHAWAJA के क्या कहने’ हवा में छलांग लगाकर असंभव कैच को बनाया संभव, VIDEO देख पकड़ लेंगे सिर

नाथन ल्योन ने झटके 8 विकेट

ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से दूसरी पारी में स्पिनर गेंदबाज नाथन ल्योन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट झटके। इस गेंदबाज ने पहली पारी में भी 3 विकेट चटकाए थे। ल्योन ने भारतीय टीम की मानों बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ दी हो। उन्होंने अपनी फिरकी के जाल में टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ऐसा फसाया की अब अपनी टीम को सीरीज में एक जीत दिलाने के बेहद करीब पंहुचा दिया है। उनके अलावा मिचेल स्टार्क और मैथ्यू कुह्नमैन ने 1-1 विकेट झटके।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories