शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमविडियोIND vs AUS: अपने ही जाल में फसीं Team India, Lathan Lyon...

IND vs AUS: अपने ही जाल में फसीं Team India, Lathan Lyon ने दोनों सलामी बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें Video

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है और हमें अबतक शानदार खेल देखने को मिला है। ऑस्ट्रेलिया की टीम आज दूसरे दिन 197 रनों पर ऑलआउट हो गई और पहली पारी में 88 रनों की बढ़त हासिल कर ली। जवाब में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के दो विकेट जल्दी ही गिर गए। कंगारू टीम की तरफ से शानदार स्पिनर गेंदबाज नाथन ल्योन (Lathan Lyon) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुबमन गिल (Shubman Gill) दोनों सलामी बल्लेबाजों को अपने जाल में फसा कर आउट किया।

नाथन ल्योन ने दिए दो शुरुआती झटके

ऑस्ट्रेलिया टीम इस समय तीसरे टेस्ट मैच में अपना दबदबा बनाकर रखी है। ऑस्ट्रेलिया टीम के शानदार स्पिनर गेंदबाज नाथन ल्योन ने मैच में भारतीय टीम की दूसरी पारी में अपनी गेंद से कहर बरपाया है। ल्योन ने टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुबमन गिल दोनों को ही अपनी फिरकी के जाल में फसाया और आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा दूसरी पारी में 12 रन और गिल 5 रन बनाकर आउट हुए।

Also Read: IND VS AUS: ROHIT SHARMA का सरेआम फूटा गुस्सा RAVINDRA JADEJA को दे डाली गाली, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/Bvekgupta/status/1631194938405957633

भारतीय टीम गहरे संकट में

टीम इंडिया के ऊपर तीसरे मैच में हार का खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि, ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 88 रनों की बढ़त हासिल की है और टीम इंडिया इसके जवाब में अभी दूसरी पारी में 69 रन 3 विकेट के नुकसान पर है। टीम इंडिया अभी कंगारू टीम से 19 रन पीछे है। भारत को इस मैच में अगर जीत हासिल करनी है तो ऑस्ट्रेलिया के सामने कम से कम 200 रनों का टारगेट देना पड़ेगा। टीम इंडिया की तरफ से क्रीज पर अभी रविंद्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories