Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: KL Rahul को आउट करने के चक्कर में कंगारू...

IND vs AUS: KL Rahul को आउट करने के चक्कर में कंगारू टीम ने की बड़ी गलती, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

0
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के मैदान पर खेला जा रहा है। दिल्ली टेस्ट मैच के दूसरे दिन दिन टीम इंडिया अभी बल्लेबाजी कर रही है और भारतीय टीम के पहली पारी में 7 विकेट गिर गए हैं। वहीं, आज के पहले सेशन में भारतीय टीम को सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में पहला झटका लगा। वहीं, राहुल के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम के ऊपर बनी मीम्स

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 263 रन बनाए थे जिसके जवाब में आज टीम इंडिया की ने दिन का खेल शानदार तरीके से किया। वहीं, विकेट न मिलने के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कम्मिंस काफी उतावले दिखे और उन्होंने केएल राहुल को आउट करने के चक्कर में 3 में से 2 रिव्यु खो दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया कप्तान पैट कम्मिंस को काफी ट्रोल किया गया और मीम्स बने। हालांकि, केएल राहुल मैच के पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 17 रन बनाकर आउट हुए।

Also Read: ENG vs NZ: इंटरनेशनल मैच में दिखा गली क्रिकेट, एक गेंद के पीछे तीन फील्डर फिर भी छूटा कैच, देखें मजेदार Video

यहां देखें रिएक्शन:

दूसरे दिन खेल बना और रोमांचक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपनी पहली पारी में 263 रन बनाने के बाद भारतीय टीम के ऊपर दवाब बनाकर रखी और टीम इंडिया के 7 विकेट गिरा दिए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर 179/7 रन है और भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया से 84 रन पीछे है। भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली ने अच्छी पारी खेली और वह 44 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, क्रीज पर अभी टीम इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Also Read: IND vs AUS: Ravichandran Ashwin ने पहले सेशन में ही ढाया कहर, कंगारू टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज को किया चलता, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version