Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को ट्रोल करने वालों पर बुरी तरह...

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को ट्रोल करने वालों पर बुरी तरह भड़के कपिल देव, कह दी ये बड़ी बात

0
IND vs AUS

IND vs AUS: अभी हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वनडे सीरीज की समाप्ति हुई है। टीम इंडिया अपने घर में ही वनडे सीरीज 2-1 से हार गई। टीम इंडिया के प्रशंसक भारतीय टीम के इस सीरीज में हार के बाद काफी निराश है। उनको आने वाले वनडे वर्ल्ड कप की चिंता सता रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को टीम मैनेजमेंट ने तीनों मैचों में खिलाया। तीनों ही मैचों में सूर्या बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद फैंस वनडे क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव की काबिलियत को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। हमेशा की तरह वनडे टीम में संजू सैमसन को लाने की मांग ने ज़ोर पकड़ लिया है।

वनडे फॉर्मेट में T20 की तरह छाप नहीं छोड़ पाते है सूर्या

वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन काफी साधारण रहा है। 50 ओवर के प्रारूप में, उनका औसत मात्र 24 है और उन्होंने 21 पारियों में केवल दो बार ही पचास रन का आंकड़ा पार किया है। दूसरी ओर, संजू सैमसन को अब तक 11 एकदिवसीय मैचों में टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला है और उन्होंने 66 की औसत से रन बनाए है। सैमसन के कई प्रशंसकों के साथ-साथ कई विशेषज्ञ और क्रिकेटर भारत के लिए वनडे फॉर्मेट में संजू को शामिल करने का समर्थन करते हुए सूर्यकुमार यादव के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। इन सबके बीच दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने कहा कि सैमसन और सूर्या की तुलना नहीं करनी चाहिए।

Also Read: Viral Video: Rishi Sunak ने खेला World Champion Team के साथ क्रिकेट, बल्लेबाजी और गेंदबाजी देख रह जाएंगे दंग

कपिल देव ने किया सूर्यकुमार का समर्थन

कपिल देव ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा, “एक क्रिकेटर जिसने इतना अच्छा खेला है उसे हमेशा अधिक मौके मिलेंगे। सूर्या की तुलना संजू सैमसन से मत कीजिए, यह सही नहीं लगता। अगर संजू बुरे दौर से गुजरे तो आप किसी और के बारे में बात करेंगे। अगर टीम मैनेजमेंट ने सूर्यकुमार यादव के बुरे दौर में उनका समर्थन करने का फैसला किया है तो उन्हें और मौके दिए जाने चाहिए। हां, लोग बात करेंगे, अपनी राय देंगे लेकिन आखिरकार फैसला तो टीम मैनेजमेंट को ही लेना है।”

Also Read: Viral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके और 10 छक्के, जड़े थे शानदार 140 रन, देखें वीडियो

Exit mobile version