रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: KL Rahul के प्रशंसकों ने लगाई सोशल मीडिया पर...

IND vs AUS: KL Rahul के प्रशंसकों ने लगाई सोशल मीडिया पर Shubman Gill की वाट, किया जमकर ट्रोल, देखें रिएक्शन

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के हाथ से मैच फिसलता जा रहा है। कंगारू टीम ने मैच में अपनी पकड़ और मजबूत बना ली है। लेकिन इन सब के बीच तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में केएल राहुल (KL Rahul) को जगह नहीं दी गई थी और युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को मौका दिया गया था। लेकिन दोनों ही परियों में गिल फ्लॉप रहे हैं। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर केएल राहुल के फैन गिल (Shubman Gill troll on social media) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

शुबमन गिल हुए फ्लॉप

भारतीय टीम ने खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को तीसरे टेस्ट मैच में न खिलाने का फैसला किया और उनकी जगह शानदार फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को मौका दिया गया। लेकिन गिल भी मिले मौके को भुना नहीं पाए और पहली पारी में 21 रन और दूसरी पारी में 5 रन बनाकर आउट हुए। दूसरी पारी में गिल ने बहुत ही खराब शॉट खेलकर आउट हुए। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है।

Also Read: IND VS AUS: अपने ही जाल में फसीं TEAM INDIA, LATHAN LYON ने दोनों सलामी बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें VIDEO

यहां देखें रिएक्शन:

 

भारत में अच्छे नहीं है आकड़े

शुबमन गिल ने टी20 और एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन उनका प्रदर्शन टेस्ट मैचों में भारत सरजमीं पर बहुत खराब रहा है। गिल ने भारत में अबतक 11 टेस्ट पारियों में 19.8 की एवरेज से 198 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं। वहीं, केएल राहुल की बात करें तो राहुल ने अबतक भारत में 25 पारियों में 40.13 की एवरेज से 923 रन बनाए हैं। जिसमें 8 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories