मंगलवार, जून 18, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Mohammed Shami ने ऊगली 'आग', Handscomb को मारा ऐसा...

IND vs AUS: Mohammed Shami ने ऊगली ‘आग’, Handscomb को मारा ऐसा बोल्ड की हवा में उड़ा स्टंप, देखें Video

Date:

Related stories

क्रिकेटर Shami के एक्स वाइफ के इस दावे से मची सनसनी, जानें वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्या बोलीं Hasin Jahan?

Mohammad Shami: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम की ओर से इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने न्यूजीलैंड के 7 बल्लेबाजों का विकेट झटका था।

क्या फिर एक होंगे क्रिकेटर Shami और Hasin Jahan? एक्स वाइफ ने वीडियो जारी कर इशारों-इशारों में कही ये बात

Mohhamad Shami: 15 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए उन ऐतिहासिक दिनों में से एक है जो सदैव के लिए फैन्स के स्मृतियों में अमर रहेगा। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच यानि सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जा रहा है। चौथे मैच में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सधी शुरुआत की। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने मैच में टीम की वापसी कराई। खासकर, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गेंद से आग ऊगली और 2 विकेट झटके। लेकिन शमी ने जिस तरह पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) को बोल्ड मारा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शमी ने मारा बेहतरीन तरीके से बोल्ड

भारतीय टीम की लिए अबतक तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने अपनी तेज गति से मेहमान टीम को हैरान और परेशान किया है। शमी ने चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने दिन आज के 71 ओवर में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे पीटर हैंड्सकॉम्ब को ऐसा बोल्ड मारा की गेंद जैसे ही स्टंप पर लगी वैसे ही लेग स्टंप हवा में उड़ते हुए दूर जाकर गिरा। शमी की गेंद अचानक से स्टंप में घुसी और पीटर हैंड्सकॉम्ब अपने बल्ले को जबतक लेकर आते गेंद ने स्टंप का उखाड़ रख दिया। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 17 रन बनाए।

Also Read: IND VS AUS: RAVINDRA JADEJA के आगे पस्त हुए STEVE SMITH, ऐसे किया बोल्ड, देखें VIDEO

यहां देखें Video:

उस्मान ख्वाजा कर रहे हैं शानदार बल्लेबाजी

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार शुरुआत की। पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए। इसके बाद कंगारू टीम ने दूसरे सत्र में कोई विकेट नहीं खोया और एक मजबूत स्तिथि में पहुंच गई है। लेकिन तीसरे सत्र में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने वापसी की और खबर लिखे जाने तक कंगारू टीम के 224 /4 रन बना ली है। कंगारू टीम की तरफ से क्रीज पर अभी उस्मान ख्वाजा 96 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं, कैमरन ग्रीन भी 26 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (C), रवींद्र जडेजा, एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुबमैन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भारत (WK)

ऑस्ट्रेलिया: कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (WK), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुहनेमैन, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लेबसचेन, स्टीवन स्मिथ (C), पीटर हैंड्सकॉम्ब।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories