गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS ODI Live: Mohammed Siraj ने कंगारुओं के छुड़ाए छक्के,...

IND vs AUS ODI Live: Mohammed Siraj ने कंगारुओं के छुड़ाए छक्के, कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

IND vs AUS ODI Live: वानखेड़े स्टेडियम में आज ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 189 रनों का लक्ष्य दिया हैं। शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धीमी गति से खेलना शुरू किया। लेकिन बाद में टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। भारतीय टीम ने आज टॉस को जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में भी पवेलियन लौट गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे शानदार पारी मिशेल मार्च ने खेली। वहीं भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी और सिराज ने 3-3 विकेट झटके।

खुद को फिट रखने की है जरूरत

वहीं मैच के खेलने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा है कि खुद को फिट रखने के काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। अच्छी टीम से भिड़ने से पहले नेट पर प्रेक्टिस करने की जरूरत है। मुंबई की पीच पर गेंद उछाल करती है जिसकी वजह से विकेट लेना भी आसान हो जाता है।

Also Read: WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

कप्तान हार्दिक के साथ बनाई ये योजना

सिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ” मैने आज के मैच में स्लिप करने की कोशिश की। यहां की पीच पर गेंद अच्छे से मूव कर रही थी। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि कप्तान को हमेशा गेंदबाजों के हौसले को बढ़ाते रहना चाहिए। अगर आप गेंदबाज के हौसले के बढ़ाएंगे तो अच्छी से अच्छी टीम को कम रनों में समेटा जा सकता।

Also Read: Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक कराएगी असली मौज, एक झलक में देखें बड़े अंतर

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories