rajnikant

IND Vs AUS: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सुपरस्टार रजनीकांत की उपस्थिति हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली भारतीय टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। इसका कारण यह है कि अधिकांश भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक्टर रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला का पहला वनडे देखने के लिए मैदान पर पहुँच गए हैं।

एमसीए अध्यक्ष अमोल काले ने दिया बयान

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने रजनीकांत से अनुरोध किया था कि वे पहले मुकाबले में पधारे। इस बात को लेकर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमोल काले ने कहा, “मैंने महान अभिनेता रजनीकांत को आमंत्रित किया था, और उन्होंने हमारे अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। यह हमारे लिए बड़े सम्मान की बात होगी क्योंकि वह लंबे समय बाद वानखेड़े स्टेडियम आएंगे।”

Also Read: WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

ये है मैच का हाल

मैच की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही अपने नियमित कप्तानों के बिना खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहली बार वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस इस दौर पर नहीं आए हैं। इस वजह से स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया के टीम को पहली बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। खबर लिखे जाने तक 15 ओवरों की समाप्ति हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए हैं। मोहम्मद सिराज ने सलामी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड को 5 के निजी स्कोर पर चलता कर दिया। अभी फिलहाल मिचेल मार्श और कप्तान स्टीव स्मिथ क्रीज़ पर मौजूद हैं। मिचेल मार्श 38 रन बनाकर अच्छे लय में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

Also Read: Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक कराएगी असली मौज, एक झलक में देखें बड़े अंतर

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना...