Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: Ravichandran Ashwin का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमाल, कंगारू टीम...

IND vs AUS: Ravichandran Ashwin का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमाल, कंगारू टीम के 15 खिलाड़ियों का किया काम तमाम

0
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज के चौथा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में अभी तक का खेल देखकर यही लग रहा है की सीरीज का आखिरी मैच ड्रा हो जाएगा। लेकिन सबसे खास बात यह रही इस सीरीज में टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कमाल की गेंदबाजी की है और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को जमकर अपनी स्पिन गेंद से नचाया है। वहीं, चौथे मैच के पांचवे दिन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी मैथ्यू कुह्नमैन को आउट करके एक खास उपलब्धि हासिल की है।

15 खिलाड़ियों को किया आउट

स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इस सीरीज में अबतक कुल 26 विकेट झटके हैं। लेकिन अश्विन ने भारत दौर पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम ने अबतक इस सीरीज में जीतने भी खिलाड़ियों का मौका मिला। उसमें अश्विन ने सभी खिलाड़ियों को एक-एक बार आउट किया है। उनके नाम बस मैथ्यू कुह्नमैन का विकेट नहीं था। लेकिन पांचवे दिन अश्विन ने अपनी बेहतरीन गेंद से कुह्नमैन को एलबीडबल्यू आउट करके इस बेहतरीन उपलब्धि को अपने नाम किया।

Also Read: NZ VS SL: आपने शायद ही देखा होगा ऐसा मैच, अंतिम गेंद पर कीवी टीम ने मार ली बाजी, देखें VIDEO

पांचवे दिन का खेल जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सोमवार को चौथे मैच का पांचवा दिन खेला जा रहा है। पांचवे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है और अबतक टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए लिए हैं। जबकि कंगारू टीम के पास दूसरी पारी में 78 रनों की बढ़त भी बना ली है। वहीं, बात करे भारतीय टीम की पहली पारी की बल्लेबाजी की तो टीम इंडिया ने 571 रन बनाए थे। वहीं, इस अगर यह मैच ड्रा पर भी खत्म होता है तो टीम इंडिया 2-1 से सीरीज को अपने नाम कर लेगी और अब भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी स्थान बना ली है।

Also Read: WTC FINAL 2023: जिस टीम ने तोड़ा कई बार भारतीय टीम का दिल, उसी के दम पर फाइनल में पहुंची TEAM INDIA

Exit mobile version