गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Shubman Gill ने मारा Lyon को ऐसा छक्का की...

IND vs AUS: Shubman Gill ने मारा Lyon को ऐसा छक्का की रोकना पड़ गया मैच, जानें क्या था मामला

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार बल्लेबाजी का पर्दशन किया और अपनी पहली पारी में 480 रन बना ली। दिन के खेल समाप्त होने से पहले टीम इंडिया ने भी अपनी पहली पारी की शुरुआत की और 10 ओवर में बिना विकेट खोए 36 रन बनाई। वहीं, दिन का खेल समाप्त होने से पहले सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) ने एक शानदार छक्का लगाया। जिसके बाद मैच रोकना पड़ गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शुबमन गिल ने जड़ा शानदार छक्का

ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 480 रन बना दिए। इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने भी अच्छी शुरुआत की है और दोनों सलामी बल्लेबाजों ने बिना विकेट खोए 36 रन बना लिए हैं। बात करें तो शुबमन गिल की तो गिल ने शानदार बल्लेबाजी की और 27 गेंदों में 18 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 1 छक्का लगाया। गिल ने ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज नाथन ल्योन की गेंद पर लॉन्ग ऑन के ऊपर से शानदार छक्का जड़ा।

Also Read: RCB VS UPW WPL 2023: यूपी की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन, RCB को 10 विकेट से हराया

यहां देखें Video:

https://twitter.com/Trend_VKohli/status/1634169541809905668

छक्के की वजह से रोकना पड़ा मैच

टीम इंडिया के दूसरे दिन के अंतिम सत्र में मात्र 10 ओवर बल्लेबाजी की लेकिन इस दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिला। दरअसल, गिल ने ल्योन की गेंद पर ऐसा छक्का जड़ा की गेंद जाकर सीधे बाउंड्री पार गिरी। जिसके बाद गेंद स्क्रीन के पास एक कुर्सी के निचे चली जाती है और तमाम कोशिशों के बाद गेंद नहीं मिलती है। काफी देर से मैच में देरी के बाद अंपायर ने दूसरी गेंद से मैच शुरू कराने का फैसला किया। हालांकि, जब शुरू हुआ उसके कुछ देर बाद एक दर्शक ने बॉल को आखिरकार खोज निकाला।

Also Read: RCB VS UPW WPL 2023: SOPHIE ECCLESTONE ने गेंद से RCB के ऊपर बरपाया कहर, 13 रन देकर झटके 4 विकेट, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories