शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: लगातार 0,0,0 पर आउट हुए Suryakumar Yadav को मिला...

IND vs AUS: लगातार 0,0,0 पर आउट हुए Suryakumar Yadav को मिला हिटमैन का सपोर्ट, कही यह बड़ी बात

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीती। इस सीरीज में टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। वहीं, टीम के शानदार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस सीरीज के तीन मैचों में एक रन भी नहीं बना सके। जिसके बाद उनको काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। इस बीच उनके सपोर्ट में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आए और सूर्या को लेकर कुछ बड़े बयान भी दिए हैं।

सूर्या को मिला रोहित शर्मा का सपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हुए सूर्यकुमार यादव को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, “उन्होंने इस सीरीज में तीन मैचों में केवल तीन गेंदें खेलीं। मुझे नहीं पता कि इसमें क्या देखना है। ईमानदारी से कहूं तो उन्हें तीन अच्छी गेंदें मिलीं। वह स्पिन को बहुत अच्छा खेलता है। हमने पिछले कुछ वर्षों में यह देखा है। इसलिए हमने उसे रोका और आखिरी के 15-20 ओवरों के लिए उसे वह भूमिका दी जहां वह अपना ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सके, लेकिन यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह केवल तीन गेंद ही खेल सका। ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। लेकिन उनके क्षमता पर उंगली नहीं उठा सकते और वह अभी इसी खराब दौर से गुजर रहे हैं।”

Also Read: 36 साल के Suresh Raina ने दिखाई पावरफुल बल्लेबाजी, 14 गेंदों में कूट दिए 64 रन, देखें Video

भारत को मिली सीरीज में 2-1 से हार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच (IND vs AUS) मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई के मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम ने 269 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 248 रन ही बना सकी और 21 रनों से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने 2-1 से वनडे सीरीज नाम कर ली है। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को जीत मिली थी। उसके बाद कंगारू टीम ने शानदार वापसी की और दोनों मैच जीतकर सीरीज को जीता।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories