IND Vs AUS: विराट कोहली ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन से की बातचीत और टी शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ, देखें क्लिप

विराट कोहली ने एक बार फिर मुंबई एयरपोर्ट पर एक युवा प्रशंसक के साथ बातचीत करते हुए कई दिल जीते। इसके अलावा उन्होंने अपने छोटे प्रशंसक को टी शर्ट पर एक ऑटोग्राफ दिया।

IND Vs AUS: भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बार फिर मुंबई हवाईअड्डे पर एक युवा प्रशंसक के साथ बातचीत कर लोगों का दिल जीत लिया और इस नन्हे प्रशंसक को टी शर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिया। कोहली और पूरी टीम इंडिया दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय में ऑस्ट्रेलिया से खेलने के लिए विशाखापत्तनम के लिए रवाना हो रही थी।

मुंबई एयरपोर्ट पर अपने नन्हें फैन से मिले कोहली

जब भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी हवाई अड्डे पर टीम की बस से उतर रही थी तब एक युवा प्रशंसक ने कोहली से संपर्क किया और एक ऑटोग्राफ मांगा। विराट कोहली ने बच्चे से कुछ क्षण तक बातचीत की और इसके बाद उन्होंने उस बच्चे के टी शर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिया।

Also Read: RCB vs GG WPL 2023: Laura Wolvaardt ने मात्र 11 गेंदों में जड़े 48 रन, देखें Video

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस छोटी लेकिन प्यारी बातचीत का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। विराट हमेशा प्रशंसकों के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं और क्रिकेट को लेकर उनसे बातचीत करते हैं। यह भी एक बड़ा कारण है कि क्यों वह दुनिया के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं।

विराट ने छोटे फैन के साथ एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे फोटोग्राफर्स को भी पोज दिए। बाद में बच्चे ने मीडिया को अपना ऑटोग्राफ दिखाया। इस बीच, कोहली श्रृंखला जीतने के प्रयास में विशाखापत्तनम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलेंगे। मुंबई में पहला मैच जीतने के बाद भारत ने अब तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। विराट कोहली पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वे केवल 5 के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। अब वे दूसरे वनडे मैच में बड़ा स्कोर बनाने के इरादे से उतरेंगे। विराट कोहली को सबसे ज़्यादा खतरा एडम जेम्पा और मिचेल स्टार्क से हैं। स्टार्क की गेंदों को पढ़ने में कोहली नाकाम रहे थे और LBW हो गए थे। दूसरी ओर जेम्पा अब तक कोहली को परेशान करते आए हैं। वे इंटरनेशनल मैचों में कोहली को 8 बार आउट कर चुके हैं।

 

मनोरंजन

टेक

धर्म

स्पोर्ट्स