शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus WTC Final 2023: बोलैंड की इनस्विंग गेंद पर चकमा...

Ind vs Aus WTC Final 2023: बोलैंड की इनस्विंग गेंद पर चकमा खाकर बिना खाता खोले ही आउट हुए जडेजा, तो रहाणे का रिएक्शन हुआ वायरल

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Weather Updates: बारिश के चलते हिमाचल और उत्तराखंड में अर्लट जारी, जानें किन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश

Weather Updates: मानसून के सीजन में बारिश आने से लोगों के खुशी से दुखी हो रही है। अधिक बारिश केहोने से पहाड़ों में रोड़ हुई ब्लॉक।

Ind vs Aus WTC Final 2023: पांचवे दिन की शुरुआत में टीम इंडिया को दो बड़े झटके लग चुके है। पहले विराट कोहली स्कॉट बोलैंड की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद रविंद्र जडेजा भी ज्यादा देर तक क्रीज पर खड़े नहीं हो सके। उनके विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बिना खाता खोले आउट हुए जडेजा

विराट कोहली के आउट होने के बाद टीम को संभालने के लिए एक अच्छी साझेदारी की जरूरत थी। हालांकि, जडेजा इस जिम्मेदारी को समझ नहीं सके और विराट के बाद वो भी पवेलियन की तरफ आउट होकर लौटे। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में गेंद की कमान तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड के हाथ में थी और पारी का 47वां ओवर चल रहा था। इस दौैरान स्ट्राइक पर हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे। वह ओवर की 5वीं ही गेंद पर यानी विराट के आउट होने के 2 गेंद बाद ही अपना विकेट एलेक्स कैरी के हाथों में कैच थमाकर डगआउट की तरफ चलते बने। वह बिना खाता खोले आउट हुए है।

Also Read: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

टीम इंडिया की हालत हुई खराब

टीम इंडिया को जीतने के लिए खेल के पांचवे और आखिरी दिन 280 रनों की दरकार थी। हालांकि, इस दौैरान क्रीज पर विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे बल्लेबाज कर रहे थे। लेकिन, कोहली और रहाणे इस मुकाबले में ज्यादा रन नहीं जोड़ सके और पवेलियन की तरफ लौट गए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर 56 ओवरो में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन है।

Also Read: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories