सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus WTC Final 2023: राष्ट्रगान के दौरान फूट-फूट कर रोए...

Ind vs Aus WTC Final 2023: राष्ट्रगान के दौरान फूट-फूट कर रोए रोहित-विराट! Viral हुआ इमोशनल कर देने वाला Video

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Ind vs Aus WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का महामुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला आज यानी 7 जून से लंदन के ओवल में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इससे पहले दोनों ही टीम को राष्ट्रगान के लिए बुलाया गया था। जहां कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रोहित-विराट भावुक हो रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

भावुक हुए रोहित-विराट कोहली

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा राष्ट्रगान के समय भावुक होते हुए नजर आ रहे है। वहीं दोनों की इस दौरान आंखो में आंसू भी देखे गए। वहीं पूरी टीम इंडिया इस दौरान विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को लेकर काफी ज्यादा चिंतित भी दिखी। इस बार टीम इंडिया इस खिताब को लेकर भारत की सरजमीं पर जीत का जश्न मनाना चाहेंगी। इसी दैरान हिटमैन और किंग कोहली रोते हुए कैमरे में कैद हुए जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: दिलों पर राज करने आई आपकी प्यारी Maruti Suzuki Jimny, धांसू इंजन के साथ जानिए कितनी है कीमत

वॉर्नर-लबुशेन ने पारी को संभाला

टॉस जीतने के बाद टीम इंडिया ने कंगारू टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। हालांकि, भारत की शुरूआत उम्मीद के मुताबिक ही रही थी। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उस्मान ख्वाजा को कैच आउट कराया। इसेके बाद वॉर्नर और लबुशेन ने कमाल की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से ऊबारा।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 1 की बोलती बंद करने आ गया Samsung Galaxy F54! 5G स्मार्टफोन में मिलेगी जंबो बैटरी लाइफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories