गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: Shreyas Iyer और Shikhar Dhawan ने NCA में किया...

IND vs AUS: Shreyas Iyer और Shikhar Dhawan ने NCA में किया जबरदस्त डांस,फैंस बोले ‘लाला तो है एकदम फिट’

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

IND vs AUS:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से घरेलू टेस्ट सीरीज का महामुकाबला होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेल जाएगा। वहीं टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपने पीठ की चोट की वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने हेल्थ को लेकर अच्छे संकेत दिए है। वहीं बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर शिखर धवन के साथ एक रील शेयर की है। इस रील में शिखर धवन और श्रेयस अय्यर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

‘Baby Calm Down’ के गाने पर थिरकते अय्यर और धवन

सोशल मीडिया पर आए दिन क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी चीजें वायरल होती रहती है। ऐसे में शनिवार को अय्यर और धवन ने जमकर डांस किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धवन और श्रेयस अय्यर जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो गाना ‘Baby Calm Down’ है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि शिखर और अय्यर ब्लू कलर की टी- शर्ट पहने हुए नजर आ रहे है। वहीं यह वीडियो इन दोनों के फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। अय्यर की बात करें तो वह इस वीडियो में बिल्कुल फिट दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह वनडे सीरीज का हिस्सा बन सकते हैं।

Also Read: SHWETA SEHRAWAT का दिखा COOL लुक, चलती गाड़ी पर लगाए ठुमके, वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी का हुआ बेहतरीन स्वागत, देखें VIDEO

श्रेयस की जगह सूर्या को मिलेगा मौका

श्रेयस भले ही वीडियो में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की जगह सूर्या को डेब्यू करने का मौका मिलेगा। वनडे और टी20 में सूर्या का परफॉमेंस बहुत ही शानदार है। ऐसे में उम्मीद है कि इस बार सूर्य कुमार को अब टेस्ट मैच खेलने का भी मौका मिल सकता है।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories