बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित किए प्लेइंग...

IND vs ENG दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित किए प्लेइंग 11, जानें किसे मिली जगह

Date:

Related stories

IND vs ENG : भारत बनाम इंग्लैंड पाँच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुक़ाबला कल यानी 2 फ़रवरी से विशाखापट्टनम  में खेला जाएगा। जिसके लिए इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग 11 घोषित कर दिए हैं। टीम में जेम्स एंडरसन और शोएब बशीर को शामिल किया गया है।

IND vs ENG : इंग्लैंड टीम में हुए दो बदलाव

IND vs ENG दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में दो बदलाव किए गए हैं। टीम में मार्क वुड की जगह 41 साल के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन को स्क्वाड में शामिल किया गया है। वहीं चोटिल लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच की जगह टीम में 20 साल के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को जगह मिली है। आपको बता दें ये शोएब बशीर का डेब्यू मैच होगा।

4 स्पिनर के साथ उतरेगी इंग्लैंड

भारत के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में अब 4 स्पिनर और 1 पेसर हैं। टीम में स्पिनर के तौर पर शोएब बशीर, जो रूट, रेहान अहमद और टॉम हार्टले मौजूद हैं। वहीं दूसरे टेस्ट में एकमात्र तेज़ गेंदबाज़ के तौर पर जेम्स एंडरसन हैं।

IND vs ENG : इंग्लैंड प्लेइंग 11

बेन स्टोक्स, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, बेन फोक्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर और जिमी एंडरसन।

भारतीय टीम में भी हुए बदलाव

इंग्लैंड के खिलाफ दुसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में भी बदलाव किए गए हैं। टीम के दो स्टार खिलाड़ी दूसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा और बल्लेबाज़ केएल राहुल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में सौरभ कुमार, सरफ़राज़ ख़ान और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories