रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG : शुभमन के फ्लॉप शो से ग़ुस्साए पाकिस्तानी, लताड़...

IND vs ENG : शुभमन के फ्लॉप शो से ग़ुस्साए पाकिस्तानी, लताड़ लगाते हुए कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

IND vs ENG : आज वर्ल्ड कप का 29 वाँ मुक़ाबला इंग्लैंड और भारत के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुक़ाबले में भारत के युवा स्टार ओपनर शुभमन गिल का बल्ला ज़रा भी नहीं चला। उनके इस प्रदर्शन से फैन्स बहुत निराश हैं।

टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाज़ी चुनी। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत ने अपना पहला विकेट चौथे ओवर में गिरा जब क्रिस वोक्स की गेंद पर गिल अपना विकेट खो बैठे। शुभमन गिल 13 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए।

फ्लॉप रही गिल कि बल्लेबाज़ी

IND vs ENG में भारतीय फैन्स को उम्मीद थी की टीम इंडिया के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन गिल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करके लंबी पारी खेलेंगे। लेकिन गिल एक बार फिर फ्लॉप रहे। गिल के इस प्रदर्शन से फैन्स काफ़ी निराश हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए गिल

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 9 रन पर बोल्ड होने वाले शुभमन गिल को फैन्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। गिल आईसीसी ओडीआई रैंकिंग में दूसरे इस्थान पर हैं। वहीं पाकिस्तान एक कप्तान बाबर आज़म पहले स्थान पर हैं। ओडीआई में रैंकिंग अच्छी होने के बाद भी दोनों ही बल्लेबाज़ों का बल्ला अभी तक वर्ल्ड कप में नहीं चला है। फैन्स ने गिल से उम्मीदें लगाई, लेकिन उन्होंने फैन्स को निराश ही किया है। इतना ही नहीं फैन्स ने ये तक कह दिया कि अगर शुभमन की जगह शिखर धवन होते तो ज़्यादा अच्छा होता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories