Home स्पोर्ट्स IND vs ENG : शुभमन के फ्लॉप शो से ग़ुस्साए पाकिस्तानी, लताड़...

IND vs ENG : शुभमन के फ्लॉप शो से ग़ुस्साए पाकिस्तानी, लताड़ लगाते हुए कही ये बड़ी बात

शुभमन गिल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 9 रन बनाकर आउट हो हुए। फैन्स को उम्मीद थी की गिल इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन उन्होंने फैन्स को निराश कर दिया।

0
google
IND vs ENG

IND vs ENG : आज वर्ल्ड कप का 29 वाँ मुक़ाबला इंग्लैंड और भारत के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुक़ाबले में भारत के युवा स्टार ओपनर शुभमन गिल का बल्ला ज़रा भी नहीं चला। उनके इस प्रदर्शन से फैन्स बहुत निराश हैं।

टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाज़ी चुनी। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत ने अपना पहला विकेट चौथे ओवर में गिरा जब क्रिस वोक्स की गेंद पर गिल अपना विकेट खो बैठे। शुभमन गिल 13 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए।

फ्लॉप रही गिल कि बल्लेबाज़ी

IND vs ENG में भारतीय फैन्स को उम्मीद थी की टीम इंडिया के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन गिल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करके लंबी पारी खेलेंगे। लेकिन गिल एक बार फिर फ्लॉप रहे। गिल के इस प्रदर्शन से फैन्स काफ़ी निराश हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए गिल

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 9 रन पर बोल्ड होने वाले शुभमन गिल को फैन्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। गिल आईसीसी ओडीआई रैंकिंग में दूसरे इस्थान पर हैं। वहीं पाकिस्तान एक कप्तान बाबर आज़म पहले स्थान पर हैं। ओडीआई में रैंकिंग अच्छी होने के बाद भी दोनों ही बल्लेबाज़ों का बल्ला अभी तक वर्ल्ड कप में नहीं चला है। फैन्स ने गिल से उम्मीदें लगाई, लेकिन उन्होंने फैन्स को निराश ही किया है। इतना ही नहीं फैन्स ने ये तक कह दिया कि अगर शुभमन की जगह शिखर धवन होते तो ज़्यादा अच्छा होता।

https://twitter.com/AmanGupta_Boat/status/1718554105239728152

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version