रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NED : दिवाली पर श्रेयस ने निकाला नीदरलैंड का दिवाला,...

IND vs NED : दिवाली पर श्रेयस ने निकाला नीदरलैंड का दिवाला, वर्ल्ड कप में जड़ा शतक

Date:

Related stories

IND vs NED : भारत आज दिवाली के पावन अवसर पर अपना आखिरी लीग मुकाबला खेल रहा है। भारत बैंगलोर में नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला खेल रहा है। इस मुकाबले में भारत के पहले बल्लेबाजी करते हुए 410 रन बनाए। लेकिन के खिलाड़ी ने नीदरलैंड के गेंदबाजों का दिवाला निकाल दिया. हम बात कर रहे हैं हैं श्रेयस अय्यर की। श्रेयस ने नीदरलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 128 रन बनाए। वहीं के एल राहुल ने भी 5 वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए जड़ा।

श्रेयस ने निकाला नीदरलैंड के दिवाला

भारत के आखिर लीग मुकाबले में श्रेयस ने तूफाई बल्लेबाजी की। उन्होंने नीदरलैंड के गेंदबाजों को खूब धोया। उन्होंने अपनी इस तूफानी पारी में शतक जड़ा। साथ ही उन्होंने 84 ही गेंद में शतक जमाया। श्रेयस यहां नहीं रुके, उन्होंने 128 रन की नाबाद पारी खेलते हुए भारत का स्कोर 400 के पार कराया। श्रेयस की इस पारी में 10 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

राहुल का 64 गेंदों में शतक

श्रेयस के आलावा के एल राहुल ने तूफानी बल्लेबाजी की। राहुल ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों में 102 रन की पारी खेली। उन्होंने जिस तेजी से शतक जड़ा हर कोई देखकर हैरान रह गया। राहुल की इस पारी में 11 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

भारत के 5 बल्लेबाजों ने जमाया अर्धशतक

ICC ODI World Cup 2023 नीदरलैंड के खिलाफ भारत की शानदार बेलबाज़ी देखने को मिली। भारत के बल्लेबाजों ने जिस हिसाब में बल्लेबाजी की हर किसी का दिल जीत लिया। इस मुकाबले में भारत के पांच बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ा। कप्तान रोहित शर्मा ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए 54 गेंदों में 61 रन बनाए। फिर ओपनर शुभमन गिल ने भी 51 रन बनाकर अर्धशतक जड़ा। तीसरी नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने भी 51 रन की पारी खेली। साथ ही श्रेयस और राहुल ने भी शतकीय पारी खेली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories