रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सICC ODI World Cup 2023 : नीदरलैंड से मैच से पहले टीम...

ICC ODI World Cup 2023 : नीदरलैंड से मैच से पहले टीम इंडिया हुई जगमग, ऐसे मनाई दिवाली

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 : आज पूरा देश दिवाली मना रहा है। इस पावन अवसर पर आज वर्ल्ड कप में भारत अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलेगा। बैंगलोर में आज भारत नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेगा। इस मुकाबले से पहले शनिवार रात भारतीय टीम ने दिलाई मनाई है, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दिलाई के रंग में रंगी भारतीय टीम

11 नवंबर यानी छोटी दिवाली के अवसर पर टीम इंडिया त्योहार के रंगों में रंगी नजर आई। पारी भारतीय टीम ने एक साथ मिलकर दिवाली मनाई। टीम ने बैंगलोर में ही मैच से पहले दिवाली मनाई। टीम के खिलाड़ियों के साथ उनके रविवार जन में नजर आए। सभी खिलाड़ी ने सुंदर-सुंदर ट्रेडिशनल कुर्ते पहने और तस्वीरें खिंचाई।

टीम इंडिया के साथ उनके परिवार वालों ने भी दिवाली मनाई। विराट के साथ उनकी पत्नी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नजर आई। इस अवसर पर अनुष्का ने सुंदर बैगनी रंग का कुर्ता पहना। साथ ही कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी टीम इंडिया के साथ दिवाली मनाई।

जीत का रथ कायम करने उतरेगी टीम इंडिया

ICC ODI World Cup 2023 में भारतीय टीम ने अभी तक अपने सारे लीग मैच जीते हैं। आज नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में भारत अपना जीत का रथ कायम रखने उतरेगा। भारत 8 मैचों में जीत के सात 16 अंक से वर्ल्ड कप 2023 पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। आज भारत अपना आखिरी लीग मैच जीतकर इतिहास रचना चाहेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories