IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बेहतरीन मैच खेला गया । भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया । वहीं कीवियों की टीम ने इस स्कोर का पीछा करते हुए 66 रन ही बना सकी और 168 रनों से हार का सामना करना पड़ा । मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने टीम का उत्साह वर्धन भी किया। हार्दिक ने इस दौरान एक दिल जीतने वाला बयान भी दिया ।

सपोर्ट स्टॉप है मैन ऑफ द सीरीज का हकदार

कप्तान हार्दिक पांड्या ने टी20 सीरीज का खिताब जीतने के बाद कहा कि “मुझे मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यहां कई असाधारण प्रदर्शन थे। यह मैन ऑफ द सीरीज और ट्रॉफी पूरे सपोर्ट स्टाफ को जाता है, मैं उन सभी के लिए खुश हूं। मैं हमेशा कुछ हटकर प्रदर्शन करना चाहता हूं और मेरे द्वारा लिया हुआ कोई फैसला जल्दबाजी में नही होता ।”

Also Read: IND VS NZ: RAHUL TRIPATHI ने जड़ दिया अजब गजब छक्का, शॉट देख नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मचा हल्ला, देखें VIDEO

मुझे हार मिलती है तो अपने शर्तों से हारता हूं – पांड्या

कीवियों की टीम को हराने के बाद पांड्या ने कहा कि “मैं अपनी कप्तानी को सरल और अपने हिम्मत को साथ में रखकर मैच खेलता हूं। मेरा एक सीधा सा नियम है – अगर मुझे हार मिलती है तो मैं अपनी शर्तों पर हारूंगा। आज भारत की टीम ने मेरा बहुत सपोर्ट किया। इसके लिए पुरी टीम का मैं धन्यवाद करता हूं ।

भारत ने टॉस के साथ जीता मैच

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया । भारतीय टीम के लिए टॉस जीतना कहीं न कहीं वरदान साबित हुआ। आपको बता दें कि इस मैच में कई खिलाड़ियों ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल ने गजब के छक्के चौके लगाकर कीवियों के होश उड़ा दिए।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.