गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: हार के बाद कप्तान मिचेल सेंटनर का छलका दर्द...

IND vs NZ: हार के बाद कप्तान मिचेल सेंटनर का छलका दर्द , मीडिया के सामने कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

IND vs NZ:भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बहुत ही बेहतरीन तरीके से खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 234 रन बनाए। वहीं कीवियों की टीम केवल 66 रन बना सकी और बहुत बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक बड़ा बयान दिया ।

न्यूजीलैंड की हार पर कह दी बड़ी बात

भारतीय टीम के बल्लबाजों के सामने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की एक न चल सकी और करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस हार के बाद मीडिया से बात करते हुए कप्तान मिचेल ने कहा कि ” न्यूजीलैंड की टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक है । अगर यह ट्रॉफी न्यूजीलैंड अपने घर ले जाती तो काफी अच्छा होता लेकिन भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया , जिसकी वजह से आज हमारे हाथ से टी20 का भी खिताब चला गया । भारत के कुछ खिलाड़ी इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ।”

Also Read: SPORTS BUDGET 2023: खिलाड़ियों और खेलों पर मेहरबान हुई मोदी सरकार, ऐतिहासिक बजट पेश करते हुए दी इतने करोड़ की सौगात

वर्ल्ड कप ट्रॉफी को लेकर रखी बात

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि वर्ल्ड कप मैच के दौरान ओस होगी और ज्यादातर टीमें पहले गेंदबाजी करने पर विचार करेंगी। हमने भी बहुत शानदार विकेट देखे हैं, अगर अक्टूबर में होने जा रहे विश्वकप मैच के दौरान ऐसा होता है तो हमारे लिए इसका हिस्सा बनना और सीखने के लिए एक शानदार मैच होगा। न्यूजीलैंड की टीम विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और किसी भी टीम को 320 रन से ज्यादा नहीं बनने देगी।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज पर जमाया कब्जा

भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है । ऐसे में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल गए पहले वनडे सीरीज को अपने नाम किया वहीं बुधवार को टी20 सीरीज जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित किया।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories