रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: बल्ले से आग उगल रहे शुबमन गिल को पूर्व...

IND vs NZ: बल्ले से आग उगल रहे शुबमन गिल को पूर्व खिलाड़ी ने दिया नया नाम, कहा- ‘उम्मीद करता हूं बुरा नहीं मानोगे’

Date:

Related stories

IND vs NZ: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अपने बल्ले से जमकर रन बना रहे हैं और इस समय टीम इंडिया की तरफ से सबसे शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं। तो वहीं न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ खेले जा रहे रहे तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में शुबमन गिल ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था। तो अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शानदार फॉर्म में चल रहे इस भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल को एक नया नाम दिया है।

सुनील गावस्कर ने गिल को दिया नया नाम

टीम इंडिया के बेहतरीन पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर हमेशा अपने कड़े बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स के एक स्पेशल शो में जब सुनील गावस्कर और शुबमन गिल मैच जब बात कर रहे थे उस दौरान सुनील गावस्कर ने शुबमन गिल से कहा कि, “मैंने आपको एक नया निकनेम दिया है, स्मूथमैन गिल। मुझे उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगे।” इस बात को सुन गिल पहले मुस्कुराये और फिर कहा कि, “मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है, सर।”

Also Read: BBL 2022-23: NICK HOBSON ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा चमत्कारी कैच, DJ वाले ने म्यूजिक छोड़ बजाई ताली, देखें VIDEO

बेहतरीन फॉर्म से गुजर रहे हैं गिल

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुबमन गिल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने श्रीलंका और अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे एकदिवसीय सीरीज में जमकर रन बना रहे हैं। अभी हाल ही में हुए श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में गिल ने एक मैच अर्धशतक जड़ा तो वहीं एक मैच में शतक जड़ा। शानदार फॉर्म में चल रहे गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले ही मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ा और सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने जिन्होंने एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक जड़ा है।

Also Read: BBL 2022-23: ‘सुपर से भी ऊपर’ WILL SUTHERLAND पहले पीछे भागे और बेहतरीन छलांग लगाकर पकड़ लिया हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories