Home स्पोर्ट्स IND vs NZ: Hardik Pandya और MS Dhoni बने ‘जय-वीरू’, टी20I सीरीज...

IND vs NZ: Hardik Pandya और MS Dhoni बने ‘जय-वीरू’, टी20I सीरीज से पहले वायरल हुई फोटो

0
IND vs NZ

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 27 जनवरी से तीन टी20I मैचों की सीरीज का पहला मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम के मैदान पर खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है। वहीं, टीम इंडिया जैसे ही रांची पहुंची भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मिलने पहुंचे और उन्होंने धोनी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया।

शोले के ‘जय-वीरू’ बने धोनी और हार्दिक

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दोनों खिलाड़ी ही एक अच्छे दोस्त हैं और कई बार एक साथ भी नजर आए हैं। लेकिन इस बार दोनों खिलाड़ी ही कुछ अलग अंदाज में नजर आए। हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों खिलाड़ी ही शोले मूवी की बाइक जैसे ही एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, पांड्या ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि, ‘आ रही हैं शोले-2′ इसका मतलब यह नहीं है दोनों खिलाड़ी मूवी में नजर आएंगे। हार्दिक ने अपनी और धोनी की दोस्ती को ‘जय-वीरू’ का नाम दिया है।

Also Read: REPUBLIC DAY 2023: क्रिकेट में धमाल मचाने के साथ इन दिग्गज खिलाड़ियों ने सेना की जर्सी में भी बढ़ाया है इंडिया का मान-सम्मान

यहां देखें फोटो:

हार्दिक पांड्या करेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तानी

एकदिवसीय सीरीज में फतह हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया ने टी20I सीरीज के लिए कमर कस ली है। लेकिन इस सीरीज में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। वहीं टी20 सीरीज के लिए कुछ युवा खिलाड़ियों को भी स्क्वाड में मौका दिया गया है। वहीं, हार्दिक पांड्या को एक बार फिर टीम इंडिया की कमान दी गई है।

टी20I सीरीज का कार्यक्रम

  • पहला टी20I मैच 27 जनवरी, शुक्रवार (जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, रांची)
  • दूसरा टी20I मैच 29 जनवरी, रविवार (भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ)
  • तीसरा टी20I मैच 01 फ़रवरी, बुधवार (नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद)

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version