शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: 'वनडे में सूरज कल फिर चमकेगा' अपने खराब प्रदर्शन...

IND vs NZ: ‘वनडे में सूरज कल फिर चमकेगा’ अपने खराब प्रदर्शन को लेकर Suryakumar Yadav ने तोड़ी चुप्पी

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

IND vs NZ: भारतीय टीम के लिए साल 2023 बहुत ही शानदार चल रहा है। इस साल भारतीय टीम ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। टीम ने साल के शुरुआत में ही श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर क्लीन स्वीप किया था। श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वनडे मैच में भी कीवियों को बहुत बुरी तरह से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली थी। आपको बता दें कि वनडे सीरीज में एक तरफ जहां शुममन गिल और रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। वहीं भारत के धुरंधर बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव के परफॉर्म को लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का प्रदर्शन टी20 में बेहतरीन रहता है लेकिन वनडे में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। ऐसे में अपने वनडे फॉर्म को लेकर सूर्यकुमार यादव ने चुप्पी तोड़ी है।

वनडे में सूरज कल फिर चमकेगा- सूर्य कुमार यादव

भारतीय बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव इस साल बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में आईसीसी के द्वारा उन्हें मेंस प्लेयर ऑफ द ईयर का आवार्ड भी दिया गया है।सूर्य कुमार यादव ने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए लेकिन वनडे में खराब फॉर्म के चलते अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बल्लेबाज के अगर हम टी20 करियर की बात करें तो उन्होंने 45 मैच में 1578 रन बनाए हैं। वहीं अगर वनडे मैच में उनके परफॉर्मेंस को देखा जाए तो 20 वनडे मैच की 18 पारियों में 29 की औसत से 433 रन बनाए हैं।

सूर्य कुमार यादव को वनडे मैच के दौरान खेलने का शानदार मौका मिला था लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर सकें। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए पहले वनडे मैच के दौरान उन्होंने 31 रन बनाए वहीं फाइनल के दिन बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 9 गेंद पर 14 रन बनाए और टीम को बीच मझधार में छोड़कर चल पड़े। उन्होंने ने अपने खराब फॉर्म को लेकर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि “मैं जैसा चाहता था वनडे सीरीज वैसी नहीं गई लेकिन ठीक है ये खेल ही ऐसा है। वनडे में सूरज कल फिर चमकेगा।”

Also Read: IND VS NZ: रांची के मैदान पर 21 रनों से मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘दोनों टीमें हैरान थीं’

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में बेहतरीन प्रदर्शन

रांची में कल खेले गए मैच में सूर्य कुमार यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारतीय टीम भले ही यह मैच हार गई हो लेकिन सूर्य ने अपने बल्लेबाजी के दम पर इस मैच को और भी रोमांचित कर दिया। बल्लेबाज जिस समय रांची के मैदान में बल्लेबाजी करने आए थे टीम इंडिया बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी। ऐसे में उनके द्वारा बनाए हुए 47 रन बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हुए।

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories